1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. bihar crime update news rohtas latest crime news one man and his two sons killed in land dispute in bihar latest news

Bihar में ट्रिपल मर्डर से दहला रोहतास, भाई ने अपने भाई समेत दो भतीजों को तलवार से काटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहतास में ट्रिपल मर्डर
रोहतास में ट्रिपल मर्डर
सोशल मीडिया

पटना. बिहार के रोहतास जिला के खुदराव गांव में भूमि विवाद एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या उसके भाई ने ही की है. जमीन विवाद में हुई तीन लोगों की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बराम कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

ग्रामीणों का कहना है कि विजय सिंह और उसके बेटे दीपक व राकेश का अपने ही चचेरे भाइयों से पुराना जमीनी विवाद था. इसी को लेकर दोनों परिवारों में लंबे समय से तनाव चला आ रहा था. तनाव बढ़ा और मंगलवार को विजय, राकेश और दीपक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

अजय सिंह और विजय सिंह के बीच था विवाद

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि अजय सिंह और विजय सिंह भाई थे। इनके बीच जमीन बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था. इसी को लेकर दोनों के बीच मंगलवार को भी विवाद हुआ. लेकिन, मंगलवार को यह विवाद खूनी रुप ले लिया और अजय सिंह उनके पुत्र अमन सिंह और सोनल सिंह ने विजय सिंह और उनके पुत्र राकेश सिंह उर्फ काजू सिंह और दीपक सिंह को तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. घटना घर के पास ही हुई.

छावनी में तब्दील हुआ गांव

घटना के बाद पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद से दरीहट, अकोढ़ी गोला सहित डेहरी के एसडीपीओ संजय कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर ही कैंप कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें