1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. bihar crime update news 7 lakh 85 thousand looted from fruit trader in rohtas latest crime news

फल व्यवसायी से 7 लाख 85 हजार की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीड़ित फल व्यवसायी
पीड़ित फल व्यवसायी
सोशल मीडिया

पटना. रोहतास जिले के डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के सुअरा मोड़ के पास बाइक सवार दो अपराधियो ने फल व्यवसायी से 7 लाख 85 हजार रुपये लूट का भाग गए. यह घटना मंगलवार की है, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. पुलिस की दो टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लेकिन, देर रात तक इस मामले में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली थी.

पुलिस के अनुसार फल व्यवसायी डेहरी से सासाराम जा रहे थे. इसी क्रम में मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 7 लाख 85 हजार रुपये लूट का भाग गए. घटना की सूचना मिलते एसपी आशीष भारती मौके पर पहुच कर पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. एसपी ने एसटीएफ को घटना में शामिल अपराधियो की गिरफ्तार करने की जिम्मेवारी दी है. इधर, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जूट गई है. आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियो की पहचान कर रही है.

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार, सासाराम नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह डेहरी पुलिस अंचल के इंस्पेक्टर संजय कुमार समेत आस पास की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी कर रही है. इधर, डीएसपी विनोद कुमार रावत ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए आस पास के जिलों को सील कर छापेमारी कर रही है. सब कुछ ठीक रहा तो शीघ्र अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें