ट्रक के धक्के से अधेड़ की मौत

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा लोगों ने ट्रक में की तोड़फोड़, आग के हवाले करने का किया प्रयास शव के साथ घंटों बिहिया-तियर पथ को जाम कर की नारेबाजी आरा/जगदीशपुर : ट्रक के धक्के से एक अधेड़ की मौत के बाद गुरुवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. अधेड़ की मौत के बाद जगदीशपुर अनुमंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:39 AM

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

लोगों ने ट्रक में की तोड़फोड़, आग के हवाले करने का किया प्रयास
शव के साथ घंटों बिहिया-तियर पथ को जाम कर की नारेबाजी
आरा/जगदीशपुर : ट्रक के धक्के से एक अधेड़ की मौत के बाद गुरुवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. अधेड़ की मौत के बाद जगदीशपुर अनुमंडल के तीयर थाना क्षेत्र के अंगरुआ गांव के समीप लोगों ने जम कर बवाल मचाया. घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की और आग के हवाले करने का भी प्रयास किया. वो तो समय पर पुलिस पहुंच गयी कि ट्रक को बचा लिया गया. हंगामे के कारण काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा.
पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा काफी प्रयास के बाद हंगामा शांत हुआ, तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए वहां से उठवाया गया. इस दौरान ग्रामीणों के साथ पुलिस की हल्की नोक-झोंक भी हुई. मृतक अंगरूआ गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 55 वर्षीय पुत्र भरत यादव बताये जा रहे हैं.
जानकारी के अनुसार अंगरुआ गांव निवासी भरत यादव प्रतिदिन की तरह सुबह मे नहर पर टहलने निकले थे, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी.
घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गये और बिहिया- तियर पथ को जाम कर दिया. शव को सड़क पर रखकर लोग हंगामा करने लगे. सड़क पर खड़े ट्रक का शीशा लोगों ने फोड़ दिया और टायर की हवा निकाल दी. इसके बाद ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास कर रहे थे कि पुलिस ने पहुंच कर रोक लिया. इसके बाद हंगामा शांत हुआ. घटना को लेकर मृतक के पुत्र अमरनाथ सिंह के बयान पर ट्रक के चालक तीयर थाना क्षेत्र के भैरो टोला गांव निवासी सत्येंद्र कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version