जब्त दवाओं की दूसरे दिन भी होती रही जांच

सासाराम/परसथुआं : जिले के कोचस प्रखंड के परसथुआं बाजार स्थित एक घर से बुधवार की देर रात जब्त नकली दवाओं की जांच शुक्रवार को भी होते रही. जांच में तीन ड्रग इंस्पेक्टरों को लगाया गया है. तीनों शुक्रवार को भी दिन भर दवाओं की जांच करते रहे. थानाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने बताया कि दवाओं की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2017 6:48 AM
सासाराम/परसथुआं : जिले के कोचस प्रखंड के परसथुआं बाजार स्थित एक घर से बुधवार की देर रात जब्त नकली दवाओं की जांच शुक्रवार को भी होते रही. जांच में तीन ड्रग इंस्पेक्टरों को लगाया गया है.
तीनों शुक्रवार को भी दिन भर दवाओं की जांच करते रहे. थानाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने बताया कि दवाओं की जांच व जब्ती सूची बनने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. संभवत: शनिवार को प्राथमिकी दर्ज होगी. इधर, ड्रग इंस्पेक्टर विमल कुमार सिंह ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर कृष्णा कुमारी व नारायण चौधरी के साथ दवाओं की जांच की जा रही है. अभी तक 10-15 बोरी दवाओं की जांच की गयी है. दवाओं का सेंपल पटना भेजा जायेगा. अभी जब्ती सूची तैयार नहीं हो सकी है. इससे अधिक अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.
गाैरतलब है कि परसथुआं-बाजार के महात्मा गांधी चौक से पूरब कोचस रोड में नौशाद आलम उर्फ भन्टू मियां के घर छापेमारी कर पुलिस ने बुधवार की देर रात एक पीकअप वैन व घर से करीब 50 बोरियों व चार कार्टन में भरी नकली दवाओं व चार बोरियों में भरी विभिन्न राज्यों की दवा कंपनियों के रैपर व मेमो बरामद हुए थे़
इस मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीकअप वैन का चालक व घर के सदस्य फरार बताये जा रहे हैं. सिविल सर्जन डॉ नवल किशोर प्रसाद सिन्हा ने बताया कि दवाओं की बारिकी से जांच करायी जा रही है. संभवत: शनिवार को प्राथमिकी दर्ज होगी.

Next Article

Exit mobile version