रोहतास : समस्याओं से भटका रही सरकार : कन्हैया

सासाराम (रोहतास) : देश में अलग-अलग धर्म के लोग हैं, फिर भी एकता कायम है. यही भारतीय की पहचान है. लेकिन, इसको तोड़ने के लिए अब गलत ढंग से देशप्रेम का पाठ पढ़ाया जा रहा है. यह कहना है जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआइ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कन्हैया कुमार का. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 9:13 AM

सासाराम (रोहतास) : देश में अलग-अलग धर्म के लोग हैं, फिर भी एकता कायम है. यही भारतीय की पहचान है. लेकिन, इसको तोड़ने के लिए अब गलत ढंग से देशप्रेम का पाठ पढ़ाया जा रहा है. यह कहना है जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआइ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कन्हैया कुमार का. वह गुरुवार को शहर के चंदनशहीद पीर पहाड़ी के मैदान में जन-मन-गण यात्रा के दौरान आयोजित जनसभा में बोल रहे थे.

मोदी सरकार सीएए व एनआरसी जैसे कानून से मूल समस्याओं से भटकाने के काम कर रही है. 370 व राम मंदिर घी का डिब्बा है, डिब्बे से घी अब खाली हो गया है. इसलिए एनआरसी व सीएए लाकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है, जिसका परिणाम दिल्ली में दिखने को मिला, जहां मफलर के आगे लाखों का शूट हार गया. अमित शाह ने बेटे को बीसीसीआइ का सेक्रेटरी बना दिया. वहीं दूसरे के हाथों में पत्थर थमा दिया है.

Next Article

Exit mobile version