बिहार : रोहतास में बाइक पर मीट ले जा रहे युवकों की पिटाई किये जाने को लेकर दो समुदायों में संघर्ष

डेहरी ऑन सोन : बिहार के रोहतास जिले के अकोढ़ी गोला इलाके में बुधवार को मोटरसाइकिल पर कुछ लोगों के मीट ले जाने पर उनकी पिटाई किये जाने के बाद दो समुदायों के झड़प हो गयी. डेहरी अनुमंडल पुलिस अधिकारी मोहम्मद अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि समस्या उस समय उत्पन्न हुई जब मोटरसाइकिल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2018 10:15 PM

डेहरी ऑन सोन : बिहार के रोहतास जिले के अकोढ़ी गोला इलाके में बुधवार को मोटरसाइकिल पर कुछ लोगों के मीट ले जाने पर उनकी पिटाई किये जाने के बाद दो समुदायों के झड़प हो गयी. डेहरी अनुमंडल पुलिस अधिकारी मोहम्मद अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि समस्या उस समय उत्पन्न हुई जब मोटरसाइकिल पर सवार होकर नासरिगंज इलाके में बेचने के लिए मीट ले जा रहे दो युवकों को अकोढ़ी गोला इलाके में भीड़ ने रोका. उन्होंने दोनों युवकों नूर मोहम्मद और मोहम्मद शकील की बुरी तरह पिटाई किए जाने के साथ उनकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया.

जावेद ने बताया कि घटनास्थल पहुंची पुलिस दोनों युवकों को इलाज के लिए एक अस्पताल ले गयी और क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया. इस बीच कुछ स्थानीय लोगों ने एक मंदिर परिसर में मुहर्रम का निशान गाड़ने का विरोध किया और इसे हटाने की कोशिश की जिसके परिणामस्वरूप दोनों समुदायों के सदस्यों के बीच हुई झड़प को नियंत्रित करने के पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. जावेद ने स्थिति को अब नियंत्रण में बताते हुए कहा कि वीडियो फुटेज के आधार पर हिंसा पर उतारू लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version