बिहार : रोहतास और कैमूर में सर्च अॉपरेशन के दौरान 3 नक्सली गिरफ्तार

सासाराम : बिहार के रोहतास और कैमूर जिले में तलाशी अभियान के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन ‘तृतीय प्रस्तुति कमेटी’ (टीपीसी) के स्वयंभू एरिया कमांडर समेत तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया. रोहतास के पुलिस अधीक्षक एस सिंह ने कहा कि नक्सलियों के इलाके में मौजूद रहने की गुप्त सूचना मिलने के बाद कैमूर पहाड़ी क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2018 11:02 PM

सासाराम : बिहार के रोहतास और कैमूर जिले में तलाशी अभियान के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन ‘तृतीय प्रस्तुति कमेटी’ (टीपीसी) के स्वयंभू एरिया कमांडर समेत तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया. रोहतास के पुलिस अधीक्षक एस सिंह ने कहा कि नक्सलियों के इलाके में मौजूद रहने की गुप्त सूचना मिलने के बाद कैमूर पहाड़ी क्षेत्र में खोज अभियान चलाया गया.

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान टीपीसी के स्वयंभू एरिया कमांडर रामदुलार खरवार, नवल खरवार और ददन खरवार के तौर पर की गयी है. सुरक्षा बलों ने कैमूर जिले के खुखमा से ददन खरवार को गिरफ्तार किया. ददन से मिली सूचना के आधार पर टीम ने रोहतास जिले के सलमा गांव में छापा मारा और रामदुलार और नवल को गिरफ्तार किया. सुरक्षा बलों ने उन दोनों के पास से एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया.

Next Article

Exit mobile version