मरीज की मौत, क्लिनिक में तोड़फोड़

डेहरी कार्यालय : शहर के पाली रोड स्थित स्नेहा आर्थोपेडिक ट्राॅमा सेंटर में ऑपरेशन के बाद एक मरीज की मौत होने पर आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ किया. गुस्साये लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग दो व पाली रोड को जाम करने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क जाम करने वालों पर लाठियां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 12:10 AM

डेहरी कार्यालय : शहर के पाली रोड स्थित स्नेहा आर्थोपेडिक ट्राॅमा सेंटर में ऑपरेशन के बाद एक मरीज की मौत होने पर आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ किया. गुस्साये लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग दो व पाली रोड को जाम करने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क जाम करने वालों पर लाठियां चटकायी. गुरुवार की देर शाम हुई इस घटना से कुछ देर के लिए पाली रोड में अस्पताल के आसपास अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

दंगा नियंत्रण वाहन से पहुंचे पुलिस बल ने स्थिति पर काबू पाया. घटना के संबंध में पतपुरा गांव के रहने वाले मृतक 40 वर्षीय बिगन सिंह के बेटा संदीप कुमार ने बताया कि उनके पिताजी दो-तीन दिन पहले छत से गिर गये थे. उन्हें इलाज के लिए उक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका ट्राॅमा सेंटर के डॉ उमेश सिंह द्वारा ऑपरेशन किये. परिजनों द्वारा अपने पेसेंट की स्थिति जानने का प्रयास किये जाने पर डॉक्टर द्वारा उन्हें बार-बार धोखा में रख कर यह बताया गया कि मरीज को सांस लेने में दिक्कत है.

इसलिए उनकी मॉनीटरिंग की जा रही है. आज उनके मरीज की स्थिति को नाजुक बताते हुए बाहर ले जाने की सलाह दी गयी. परिजनों द्वारा मरीज को वाराणसी ले जाने पर वहां के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित करते हुए बताया कि बहुत देर हो चुकी है अगर आप पहले लाये रहते, तो उन्हें बचाया जा सकता था.

Next Article

Exit mobile version