दो माह में जीएनएम स्कूल में बढ़ जायेगी चहल-पहल

स्वास्थ्य मंत्री ने सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मरीजों से की बात मरीज के परिजन ने की शिकायत, तो सीएस को जल्द इंजेक्शन उपलब्ध कराने का दिया निर्देश सासाराम कार्यालय : जनवरी में जीएनएम स्कूल के कर्मचारियों के लिए काउंसेलिंग करायी जायेगी. दो माह के अंदर जीएनएम स्कूल को जरूरी फर्नीचर उपलब्ध करा दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:58 AM

स्वास्थ्य मंत्री ने सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मरीजों से की बात

मरीज के परिजन ने की शिकायत, तो सीएस को जल्द इंजेक्शन उपलब्ध कराने का दिया निर्देश
सासाराम कार्यालय : जनवरी में जीएनएम स्कूल के कर्मचारियों के लिए काउंसेलिंग करायी जायेगी. दो माह के अंदर जीएनएम स्कूल को जरूरी फर्नीचर उपलब्ध करा दिया जायेगा. इसके बाद नये सत्र में पढ़ाई भी शुरू हो जायेगी. यह बात यहां गुरुवार को सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कही.
उन्होंने एसएनसीयू व आईसीयू अलग-अलग स्थान पर रहने को लेकर सीएस से सवाल उठाया. सीएस ने पूर्व में इन दोनों यूनिटों के स्थापित होने की बात कह पल्ला झाड़. इसके बाद मंत्री मरीजों से मुखातिब हुए. एक बर्न मरीज के परिजन ने समुचित इलाज नहीं होने की शिकायत की, तो साथ चल रहे डीएस ने कल इंजेक्शन उपलब्ध कराने की बात कही. मंत्री ने कहा कि सदर अस्पताल में पूर्ण सुविधा देने की कोशिश की जा रही है, ताकि लोगों का निजी क्लिनिकों की शरण में न जाना पड़े.
गौरतलब है कि नारायण मेडिकल एंड कॉलेज परिसर में आयोजित भाजपा के प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण महा अभियान में भाग लेने स्वास्थ्य मंत्री आये हैं. इसी दौरान उन्होंने सदर अस्पताल का शाम में निरीक्षण किया. शाम में निरीक्षण के कारण ओपीडी बंद हो चुका था. इमरजेंसी सेवा के साथ वार्ड का निरीक्षण किये.

Next Article

Exit mobile version