फर्जी स्टांप बेचने के आरोप में एक को पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ जारी

सासाराम : फर्जी फ्रैंकिंग स्टांप बेचने के आरोप में मॉडल थाने की पुलिस ने शहर के व्यवहार न्यायालय के समीप से एक व्यक्ति को शनिवार की दोपहर धर दबोचा है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मो इरशाद ने बताया कि शहर के बागभाई खां मुहल्ला का निवासी चांद मोहम्मद को फर्जी स्टांप बेचने के आरोप में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2017 5:53 AM

सासाराम : फर्जी फ्रैंकिंग स्टांप बेचने के आरोप में मॉडल थाने की पुलिस ने शहर के व्यवहार न्यायालय के समीप से एक व्यक्ति को शनिवार की दोपहर धर दबोचा है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मो इरशाद ने बताया कि शहर के बागभाई खां मुहल्ला का निवासी चांद मोहम्मद को फर्जी स्टांप बेचने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. इधर, फर्जी स्टांप के मामले में जिला निबंधन कार्यालय के प्रधान सहायक सीताराम प्रसाद ने मॉडल थाना में अज्ञात लोगों द्वारा फर्जी न्यायायिक मुद्रांक बेचने के संबंध में लिखित आवेदन दिया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उक्त आरोपित को पकड़ा है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल चांद मोहम्मद को हिरासत में रखा गया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी. गौरतलब है कि निबंधन कार्यालय में अगरेर थाना क्षेत्र के गोटपा गांव निवासी मुनी राम ने एक शपथ पत्र दिया है़ इसमें कहा है कि 100 रुपये का न्यायायिक फ्रैंकिंग मशीन से छपा स्टांप देखने में जाली प्रतित होता था. इस बारे में फ्रैकिंग मशीन अॉपरेटर दुर्गेश कुमार गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए उपरोक्त स्टांप को एक फ्रैकिंग मशीन से प्रिंटेड होना नहीं बताया. इसके बाद जिला निबंधन कार्यालय हरकत में आया और पुलिस को आवेदन दिया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उपरोक्त आरोपित को हिरासत में लिया है.

Next Article

Exit mobile version