प्री-प्री एनआइ के 15वें दिन डेढ़ घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक

जमालपुर : जमालपुर में सेंट्रलाइज्ड रूट रिले इंटरलॉकिंग (सीआरआरआई) सिस्टम के अंतर्गत चल रहे प्री-प्री एनआई का कार्य युद्धस्तर पर जारी है. यह कार्य पिछले सात जून से आरंभ हुआ था और 15वें दिन गुरुवार को इसको लेकर जमालपुर-रतनपुर रेलवे स्टेशन के बीच डेढ़ घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया. सीआरआरआई का कार्य आगामी श्रावणी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 5:08 AM

जमालपुर : जमालपुर में सेंट्रलाइज्ड रूट रिले इंटरलॉकिंग (सीआरआरआई) सिस्टम के अंतर्गत चल रहे प्री-प्री एनआई का कार्य युद्धस्तर पर जारी है. यह कार्य पिछले सात जून से आरंभ हुआ था और 15वें दिन गुरुवार को इसको लेकर जमालपुर-रतनपुर रेलवे स्टेशन के बीच डेढ़ घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया. सीआरआरआई का कार्य आगामी श्रावणी मेला आरंभ होने के पहले पूरा कर लेने का लक्ष्य रखा गया है. इस आधार पर 27 जुलाई तक कार्य को पूरा कर लिया जाना है.

इसी कड़ी में गुरुवार को जमालपुर रतनपुर रेलवे स्टेशनों के बीच किलोमीटर संख्या 357-5 और 356-8 के बीच सीएमएस क्रॉसिंग को लेकर अपराह्न 13:15 बजे से 14:45 बजे तक 90 मिनट का ब्लॉक लिया गया. उधर 10:45 बजे से 14:45 बजे तक स्क्रीन के निकट रेलवे पॉइंट संख्या 33ई एलबी 32 और 33 इ एलबी 34 ई के मोटर पॉइंट इंस्टॉलेशन कार्य को लेकर ब्लॉक लिया गया था. ट्रैफिक इंस्पेक्टर सह एनआई के सुपरवाइजर संजय कुमार ने बताया कि इस दौरान ट्रेनों का परिचालन, क्रैंक हैंडल एवं क्लैंपिंग के सहारे निर्बाध रुप से किया गया.

Next Article

Exit mobile version