जोगबनी : 200 बोतल कफ सिरप जब्त

जोगबनी : जोगबनी एसएसबी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की सुबह कैंप कमांडेंट एम नवा सिंह के नेतृत्व में टिकुलिया बस्ती से एक व्यक्ति को 200 बोतल कोडिनयुक्त कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया. जोगबनी कैंप प्रभारी एम नवा सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2017 12:05 PM
जोगबनी : जोगबनी एसएसबी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की सुबह कैंप कमांडेंट एम नवा सिंह के नेतृत्व में टिकुलिया बस्ती से एक व्यक्ति को 200 बोतल कोडिनयुक्त कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया. जोगबनी कैंप प्रभारी एम नवा सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में नशीली दवा टिकुलिया बस्ती में किसी के घर में छिपा कर रखा गया है.
इस सूचना के आधार पर उन्होंने जवानों के साथ छापेमारी की, तो एक घर से 200 बोतल कोडिनयुक्त प्रोभोक कफ सिरप जब्त किया गया. इसके साथ ही जितेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया. वह मूलतः गाजियाबाद जिला यूपी के रहनेवाला है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार जितेंद्र यादव ने बताया कि टिकुलिया वार्ड संख्या दस में उसका ननिहाल है. एसएसबी ने जब्त दवा व गिरफ्तार कारोबारी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

Next Article

Exit mobile version