1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. wife arrested for charge of murder of husband as lover too involved in crime news bihar skt

Bihar: डेढ़ साल बाद लौटा घर, पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख किया विरोध तो उतारा मौत के घाट

पूर्णिया में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. आधी रात को महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाइ गयी. इसका विरोध करने पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस हिरासत में आरोपित पत्नी, पति की हत्या का आरोप
पुलिस हिरासत में आरोपित पत्नी, पति की हत्या का आरोप
प्रभात खबर

पूर्णिया: प्रेमी से मिल कर एक पत्नी ने पति की गला घोंट कर हत्या कर दी. यह घटना प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मंझौक पंचायत के चरकपाड़ा गांव की है. मृतक पोषित कुमार दास के पिता योगेंद्र दास ने अपनी बहू सावित्री देवी और उसके प्रेमी चरकपाड़ा गांव निवासी अरविंद महलदार के विरुद्ध रौटा थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है.

आरोपित पत्नी को मौके से ही पुलिस ने हिरासत में लिया

रौटा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक पोषित कुमार दास का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. जबकि, आरोपित पत्नी को मौके से ही पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जबकि, उसके प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. रौटा थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि आवेदन के आधार पर दो लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गांव के युवक से अवैध संबंध का आरोप

पोषित कुमार दास के पिता योगेंद्र दास ने बताया कि उनकी बहू सावित्री देवी पिछले कई वर्षों से अपने पति के साथ अक्सर झगड़ा-झंझट करती थी. इसके चलते पुत्र पोषित कुमार दास अक्सर बाहर रहता था. इसकी वजह यह थी कि मेरी बहू सावित्री देवी का गांव के ही अरविंद महलदार से अवैध संबंध था. जब मेरा पुत्र पोषित कुमार बाहर रहता था, तो अरविंद कुमार अक्सर मेरी बहू सावित्री से कभी रात में तो कभी दिन में मिलने आया करता था. कई बार हमलोगों ने भी इसका विरोध किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आयी.

कमरे में आधी रात देखा ये नजारा

योगेंद्र दास ने बताया कि बुधवार की रात्रि गांव में ही अष्टयाम संकीर्तन हो रहा था. वह अपने पुत्र पोषित कुमार दास के साथ गांव में ही अष्टयाम देखने गये थे. करीब 11 बजे अष्टयाम देख कर घर लौटे और मैं अपने कमरे में सोने चले गये. मेरा पुत्र अपने कमरे में सोने गया. जब मेरा पुत्र अपने घर में सोने गया, तो वहां पर पत्नी सावित्री देवी को गांव के ही अरविंद महलदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा.

विरोध करने पर पति के गले में रस्सी डालकर मार डाला

पिता योगेंद्र दास ने बताया कि यह देखते ही उन्होंने इसका विरोध किया, तो पत्नी सावित्री देवी अपने प्रेमी अरविंद महलदार के साथ मिल कर पति का गला में रस्सी डाल कर खींचने लगा. जब मेरा पुत्र दर्द से चीखने व चिल्लाने लगा, तो मैं दौड़ कर उसके कमरे में गया और उन दोनों के चंगुल से पुत्र को बचाने का कोशिश की. लेकिन, तब तक मेरा पुत्र पोषित कुमार की मौत हो चुकी थी.

डेढ़ वर्ष बाद आया था घर

पिता योगेंद्र दास ने बताया कि उसका पुत्र पोषित कुमार दास डेढ़ वर्ष बाद बीते शनिवार को घर आया था. मृतक पोषित कुमार दास के दो नाबालिग बच्चे हैं. इसमें एक पुत्र व एक पुत्री है. पुत्र आशिष कुमार का उम्र 13 वर्ष, तो पुत्री तनु कुमारी का उम्र आठ वर्ष है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें