1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. traffic stops in gulabbagh due to traffic jam residents are stuck for six hours in purnia bihar asj

गुलाबबाग में जाम से ठहर गयी ट्रैफिक की रफ्तार,छह घंटे फंसे रहे शहरवासी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पूर्णिया : शहर के गुलाबबाग में शनिवार को ट्रैफ़िक की रफ्तार ठहर गयी और लोग लगातार छह घंटे तक जाम में फंसे रहे. चिलचिलाती धूप और सड़क जाम शहरवासियों के लिए आफत बन गयी. शाम के चार बजे के बाद पुलिस की टीम पहुंची और आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद जाम हटाया जा सका.

वैसे सड़क क्लियर होने में भी एक घंटा से अधिक का वक्त लग गया. दरअसल , ट्रक समेत मक्का की मापी करने वाले धर्मकांटा पर आने वाले वाहनों के चालक एक बार फिर बेलगाम हो गये है.

शनिवार को सुबह से ही मापी के लिए पहुंचे ट्रक व ट्रैक्टर मुख्य सड़क पर आड़ा-तिरछा लगा दिये गये जिससे अन्य वाहनों की आवाजाही बाधित हो गयी क्योंकि मापी वाले वाहनों ने चौड़ी सड़क के आधा से अधिक हिस्सा छेक लिया था.

किशनगंज से पूर्णिया तक जाने वाली यही मुख्य सड़क है जिस पर लगातार छोटे-बड़े वाहनों का परिचालन जारी रहता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह दस बजे से जाम शुरू हुआ और चार बजे तक सैकड़ों छोटे-बड़े वाहन इस जाम में फंसे रहे.

यह जाम सुनौली चौक स्थित धर्मकांटा से शुरू हुआ जिसका असर दोनो तरफ रहा. एक तरफ खुश्कीबाग फ्लाइओवर तक तो दूसरी ओर मार्केट चौक तक सैकड़ों गाड़ियां खड़ी हो गयी. ट्रक और ट्रैक्टरों के बीच कार, ऑटो और फोरव्हीलर के बीच बाइक सवार किसी कैदी कक तरह जाम में फंसे रहे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें