1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. rintu singh sarsi murder news purnea police searching nephew of lacy singh bihar minister skt

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री के हत्यारोपित भतीजे की तलाश, बिहार-यूपी के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

पूर्णिया के सरसी में हुए कांग्रेस नेता व पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह के हत्या मामले में मुख्य आरोपित बिहार सरकार के मंत्री के भतीजे की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री के हत्यारोपित भतीजे की तलाश
रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री के हत्यारोपित भतीजे की तलाश
प्रभात खबर

पूर्णिया के सरसी में पिछले दिनों कांग्रेस नेता व पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह के हत्या मामले में आरोपित आशीष कुमार सिंह उर्फ अटिया की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. बिहार सरकार के मंत्री का आरोपित भतीजा हत्याकांड के बाद से फरार है.

विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की हत्या के मुख्य आरोपित आशीष कुमार सिंह की गिरफ्तारी के लिए बिहार में भागलपुर और पटना में कई जगहों पर छापेमारी की खबर सामने आयी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को पटना में छापेमारी के बाद पुलिस ने यूपी के कइ संदिग्ध ठिकानों पर भी रेड मारा है. पुलिस को इस बात की शंका है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपित अटिया उत्तर प्रदेश फरार हो सकता है.

वहीं टेक्निकल सेल भी लगातार आशीष सिंह के मोबाइल का लोकेशन पता करने में जुटी है. घटना के 24 घंटे बाद आरोपित आशीष सिंह ने मोबाइल का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है, ये जानकारी भी सामने आ रही है. लेकिन टेक्निकल टीम को कुछ जगहों से फोन पर उसके द्वारा की गई बातचीत का सुराग हाथ लगा है. जिसके बाद पुलिस छापेमारी भी कर रही है. वहीं दूसरी ओर घटना के चश्मदीदों को भी पूछताछ के लिए ढूंढा जा रहा है.

गौरतलब है कि बीते 12 नवंबर को कांग्रेसी नेता सह पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत कुमार सिंह उर्फ रिंटू सिंह की हत्या उस वक्त कर दी गयी जब वे करीब साढ़े 5 बजे सरसी चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक सरसी के सामने चाय दुकान पर खड़े थे. उसी दौरान हमलावर ने उनकी कनपटी में तीन गोलियां मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

इस कांड में मृतक की पत्नी व जिला पार्षद अनुलिका सिंह के आवेदन पर पुलिस ने दो नामजद आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया और सुदेश सिंह दोनों सरसी निवासी और दो अज्ञात पर मामला दर्ज किया.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें