1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. purnea in the name of employment relative sold the girl for prostitution case registered against four people ksl

Purnea: रोजगार के नाम पर रिश्तेदार ने युवती को देह व्यापार के लिए बेचा, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

रोजगार के नाम पर रिश्तेदार ने युवती को देह व्यापार के लिए बेचा. मामले में एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Purnea: छापेमारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी.
Purnea: छापेमारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी.
प्रभात खबर

Purnea: जिले के बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार के नेतृत्व में गठित तीन थानों के थानाध्यक्ष व पुलिस बल की टीम ने रौटा बाजार के नजदीक स्थित रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर देह व्यापार के दलदल से बंगाल की एक लड़की को मुक्त कराया गया. हालांकि, छापेमारी में एक महिला को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है.

रौटा थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि रेडलाइट एरिया से मुक्त करायी गयी लड़की पश्चिम बंगाल के मेदीनापुर जिले के ऐगरा थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. वहीं, इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह बायसी थानाध्यक्ष आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रौटा रेड लाइट एरिया में पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर से तीन वर्ष पुर्व बहला फुसलाकर लायी एक लड़की से जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है.

सूचना मिलने पर जब छापेमारी की गयी, तो उक्त लड़की रेड लाइट एरिया से बरामद हुई. वहीं, पुलिस द्वारा पुछताछ में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके रिश्तेदार ने ही उसे रोजगार दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर रौटा बाजार लेकर आया था. यहां लाकर मेरे नाम पर किसी अनजान व्यक्ति से मोटी रकम लेकर उसके हवाले कर दिया. इसके बाद हमें देह व्यापार के धंधे में डाल दिया गया.

बहरहाल, पुलिस ने हिरासत में ली गयी महिला को जेल भेज दिया है. जिस मकान में युवती से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था, यह महिला मकान मालिक है. वहीं, इस संबंध में पीड़ित युवती के बयान के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. इसमें दो रेड लाइट एरिया रौटा की है. इनके नाम गुडडी बेगम उर्फ तमन्ना और अनिल खलीफा हैं. वहीं, दो बंगाल के लोग शामिल हैं.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए गुड्डी बेगम उर्फ तमन्ना को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं, अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस छापेमारी की जा रही है. साथ ही साथ पुलिस द्वारा पीड़ित युवती के परिजनों को दूरभाष पर मामले की सूचना दे दी गयी है. रौटा थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित युवती की मेडिकल जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें