1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. purnea elderly man thrashed to death for resisting molestation ksl

Purnea: छेड़खानी का विरोध करने पर बुजुर्ग को पीट-पीट कर मार डाला, छह लोग नामजद, पांच गिरफ्तार

बनमनखी में एक बुजुर्ग को दबंगों ने पीट-पीट कर मार डाला. बताया जाता है कि छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Purnea: घर में घुस कर दिया घटना को अंजाम.
Purnea: घर में घुस कर दिया घटना को अंजाम.
प्रतीकात्मक फोटो

Purnea: जिले के बनमनखी में एक बुजुर्ग को दबंगों ने पीट-पीट कर मार डाला. घटना बनमनखी थाना क्षेत्र के मखनाहा शर्मा टोला वार्ड नंबर-12 की बतायी जा रही है. मृतक की पहचान 60 वर्षीय डोमी शर्मा के रूप में की गयी है. घटना के बाद मौके पर पहुंची बनमनखी पुलिस द्वारा मृतक डोमी शर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया.

पुलिस ने पांचआरोपितों को किया गिरफ्तार, एक अब भी फरार

पुलिस ने घटना में शामिल कुल छह लोगों में से पांच लोगों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में पूर्णिया भेज दिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में सीताराम शर्मा, विनोद शर्मा, परमेश्वरी शर्मा, चन्देश्वरी शर्मा, राजेश कुमार शर्मा के नाम शामिल हैं. वहीं, छठे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मृतक के पुत्र के लिखित आवेदन पर छह को बनाया गया  नामजद

मालूम हो कि घटना के बाद मृतक डोमी शर्मा के पुत्र संतोष कुमार शर्मा के लिखित आवेदन पर बनमनखी थाना कांड संख्या- 118/2022 दर्ज कर छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इनमें से पांच अभियुक्तों को बनमनखी पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.ृ

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में डोमी शर्मा के पुत्र संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि गांव के एक दबंग परिवार के चंदेश्वरी शर्मा, पिता गिरो शर्मा मेरे परिवार की एक महिला के साथ तब जबरदस्ती करने लगा, जब वह घास काट कर खेत से घर लौट रही थी. इसका विरोध करने के बाद भी जब चंदेश्वरी शर्मा ने जबरन हाथ पकड़ लिया. उसके बाद आबरू बचाने के लिए चीखने-चिल्लाने लगी.

लाठी-डंडे से लैस होकर घर पर बोला हमला

महिला की आवाज सुन कर ग्रामीण सहित परिवार के कुछ लोग घटनास्थल की ओर दौड़ कर पहुंचे. यहां चंदेश्वरी शर्मा से नोक-झोंक भी हुई. इस बीच चंदेश्वरी शर्मा भागकर अपने घर चला गया. लेकिन, थोड़ी देर के बाद पुनः लाठी-डंडे, लोहे की रड से लैस होकर करीब छह सात की संख्या में मेरे घर पर अचानक हमला कर दिया.

बच्चे, महिला और बुजुर्गों को भी पीटा

चंदेश्वरी शर्मा और उनके साथ आये लोग परिवार के बच्चे, महिला और घर के बुजुर्गों के साथ बेरहमी से पिटाई करने लगे. सभी लोग इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे. इसी बीच, सभी दबंगों ने मेरे पिता डोमी शर्मा को चारों तरफ से घेर लिया और पीट-पीट कर मार डाला. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों परिवारों में भूमि विवाद चल रहा था. लेकिन, ऐसे मामले में महिला की आबरू से छेड़छाड़ करना कहीं से भी सही नहीं है.

दोनों परिवारों के बीच चल रहा था विवाद

इस बाबत बनमनखी थानाध्यक्ष मैराज हुसैन ने बताया कि दोनों परिवार के बीच पूर्व से ही विवाद चल रहा है. ताजा मामले में दोनों पक्ष के बीच हुए हिंसक झड़प में एक बुजुर्ग की मौत हुई है. घटना के नामजद पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस घटना के तमाम बिंदु की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें