1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. ljp state leader anil oraon murder after kidnapping in purnea bihar news today know latest crime news bihar today skt

पूर्णिया से अपहृत लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या, परिजनों से वसूली गयी थी 10 लाख की फिरौती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime news: अपहृत लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या
Bihar Crime news: अपहृत लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या
prabhat khabar

बिहार के पूर्णिया से तीन दिनों पहले अपहृत लोजपा के प्रदेश नेता अनिल उरांव की अपहर्ताओं ने हत्या कर दी. उनका शव रविवार सुबह केनगर थाना क्षेत्र के झुंनी इस्तम्बरार पंचायत के डंगरहा गांव से बरामद किया गया.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके शव को एक महिला ने देखा जिसके बाद स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी गई. अनिल उरांव की हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को मिट्टी में गाड़ दिया था. सुबह एक महिला को शव का पैर बाहर दिखा तो उसने लोगों को इसकी जानाकरी दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

मामले की जानकारी होते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. शव को देखकर ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उरांव के साथ अपहर्ताओं ने काफी बेरहमी से मारपीट की होगी. शव पर कई जगह जख्म के निशान हैं. बता दें कि लोजपा नेता का शुक्रवार को अपहरण कर लिया गया था. अपहर्ताओं ने नेता के परिजनों से उन्हें छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपये की फिरौती भी वसूल की थी. इसके बाद भी उनकी हत्या कर दी गई.

अनिल उरांव का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों, परिजनों और लोजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश दिखा. उन्होने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. शहर में कई चौक-चौराहे को जाम कर दिया गया और आरएनसाह चौक पर शव को रखकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और विधि-व्यवस्था कायम रखने का प्रयास किया जा रहा है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें