1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. killing of maize trader in a dispute over transaction in purnia ans

Bihar News : पूर्णिया में लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, मक्का व्यापारी की हत्या

कटिहार के व्यापारी की लेनदेन को हुए विवाद में हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मृतक का शव उसके घर से बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूछताछ करती पुलिस
पूछताछ करती पुलिस
प्रभात खबर

पूर्णिया में लेनदेन के विवाद में कुरसेला के मक्का व्यापारी सकलदीप चौरसिया की डुमरी गांव में हत्या कर दी गयी. डुमरी गांव के आरोपित योगेंद्र मंडल के घर से पुलिस ने शव बरामद किया. मृतक के शरीर पर जख्म के कुछ निशान थे. साथ ही शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं था.

कटिहार का रहने वाला था मृतक 

मृत व्यापारी कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र के कुरसेला जमाई टोला का रहनेवाला था. व्यापारी सकलदीप चौरसिया के पिता राधेश्याम चौरसिया ने योगेन्द्र मंडल सहित कुल 12 लोगों के विरुद्ध टीकापट्टी थाने में आवेदन दिया है.

थाने में मामला दर्ज 

टीकापट्टी थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि मृत व्यापारी के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

मक्का व्यापारी की हत्या 

पुलिस को दिये आवेदन में मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा मक्के की खरीद बिक्री करता है. एक माह पूर्व योगेंद्र मंडल से मक्का की खरीद की थी. इसका रुपया लेनदेन को लेकर शुक्रवार की शाम उनके बेटे को रात आठ बजे के आसपास उच्च विद्यालय कुरसेला से योगेंद्र मंडल अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर मारपीट कर डुमरी गांव अपने घर लाकर हत्या कर दी.

एक लाख 43 हजार था बकाया 

वहीं इस बारे में योगेंद्र मंडल की सेविका पत्नी सुलेखा देवी ने पुलिस को बताया कि उनका मक्का एक लाख 43 हजार का कुरसेला निवासी सकलदीप चौरसिया के यहां एक माह से बकाया था. 15 दिन पूर्व भी व्यापारी को पकड़कर अपने घर पर लाया था. मोहलत के बाद उसे छोड़ दिया गया था.

घर लाकर रखा था

शुक्रवार की संध्या पता चला कि कुरसेला में भठ्ठी पर व्यापारी शराब पी रहा था. वहां पहुंचने पर अन्य लोग के घर में घुस गया. वहां से रात्रि डुमरी अपने घर लाकर रखा था. सुबह व्यापारी ने शौच कर आने के बाद खुदकुशी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें