1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. jewelery shop on target of criminals in bihar loot of lakhs in purnia robbers snatched neck chain asj

बिहार में अपराधियों के निशाने पर ज्वेलरी दुकान, पूर्णिया में लाखों की लूट, गले की चेन छीन ले गये लुटेरे

रजनी चौक पर स्थिति ज्वेलर्स के मालिक से बाइक सवार अपराधियों ने पैसे और सोने से भरा बैग लूट लिया. बैग में चार लाख रुपए नकद के अलावा आधा किलो सोना और एक भर के सोने का चेन था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गहने
गहने
फाइल

पूर्णिया. बिहार में आजकल स्वर्ण व्यवसायी अपराधियों के निशाने पर हैं. किसी न किसी शहर में आये दिन स्वर्ण व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना हो रही है. ताजा मामला पूर्णिया का है. पूर्णिया के एकंबा ज्वेलर्स के मालिक घनश्याम प्रसाद से गुरुवार की शाम को बाइक सवार अपराधियों ने पैसे और सोने से भरा बैग लूट लिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिले के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के रजनी चौक पर स्थिति ज्वेलर्स के मालिक से बाइक सवार अपराधियों ने पैसे और सोने से भरा बैग लूट लिया. बैग में चार लाख रुपए नकद के अलावा आधा किलो सोना और एक भर के सोने का चेन था.

पीड़ित व्यवसायी की मानें तो लगभग 29 लाख की लूट को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बारे में पीड़ित व्यवसायी घनश्याम प्रसाद ने बताया कि वे अपनी ज्वेलर्स में ताला बंद कर रजनी चौक स्थित हरिओम ज्वेलर्स में हिसाब करने के लिए गए थे.

हिसाब करके जैसे ही बाहर आकर घर जाने के लिए अपनी स्कूटी पर सवार हुए. वैसे ही बाइक सवार दो अपराधी आए और बैग में रखे चार लाख नकद और 500 ग्राम सोना को अपने कब्जे में ले लिया. और तो और एक भर के सोने का चेन भी छीनकर फरार हो गए. उन्होंने पुलिस को दिये दर्ज बयान में कहा कि लुटेरे नवयुवक ही थे.

बिहार में इससे पहले भी पटना समेत कई शहरों में स्वर्ण व्यवसायी से लूट की वारदात हो चुकी है. दरभंगा और पटना में हुई लूट की घटनाओं के बाद पुलिस ने लूट का माल बरामद किया है, लेकिन अन्य जगहों पर अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें