1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. irregular power supply upset gulabbagh businessmen industry affected

अनियमित बिजली आपूर्ति से गुलाबबाग के व्यवसायी खफा, उद्योग-धंधा प्रभावित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पूर्णिया: अनियमित बिजली आपूर्ति से गुलाबबाग के वशिंदे खासकर और व्यवसायी बेहद खफा हैं. उनका कहना है कि शटडाउन और बिना किसी पूर्व सूचना के घंटों बिजली सप्लाई बंद कर देना,यह कहीं से मुनासिब नही है. दरअसल हाल के दिनों में बिजली कट, शटडाउन और ब्रेकडाउन से लोग आजिज आ चुके हैं. लोगो का कहना है कि कोरोना को लेकर स्कूल-कॉलेज समेत सभी शिक्षण और कम्प्यूटर ट्रेनिंग सेंटर बंद हैं.

ऑन लाइन पढ़ाई के भरोसे बच्चे किसी तरह पढ़ाई कर रहें हैं. उसपर बच्चों की पढ़ाई के समय सबु- शाम बिजली गुल हो जाती है. बिजली नही रहने से घरों में कैद बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है. साथ ही बिजली के बार बार कट आउट और ब्रेक डाउन से लघु उद्योग भी प्रभावित हो रहे हैं. विडम्बना यह है कि बिजली को लेकर विभागीय कनीय अभियंता और सहायक अभियंता काम चलने की बात कहकर टाल देते हैं.

जबकि सच्चाई यह है बिजली का खम्भा और तार लगाने वाली कम्पनी महज कुछ घंटों का लिखित या मौखिक ब्रेक डाउन का समय लेने के बाद घंटो बिजली बंद रखते हैं. इस वजह से आम आदमी हलकान है. बिजली के बार-बार कट होने से व्यवसायी वर्ग काफी परेशान हैं. उनका उद्योग धंधा प्रभावित होने लगा है. जब इस संबंध में जब बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों से बात की तो उन्होने अपनी अनभिज्ञता जतायी. हां विभागीय एसडीओ जरूर भरोसा दिलाया. उनके भरोससे पर बिजली देर शाम आयी लेकिन फिर कटती रही

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें