1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. eou raid on the premises of bdo ajay kumar prince posted in dagarua block of purnea news skt

Bihar: पूर्णिया के डगरुआ ब्लॉक में तैनात BDO अजय कुमार प्रिंस के ठिकानों पर छापेमारी, पटना में भी रेड

बिहार में फिर एकबार भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है. पूर्णिया के डगरुआ ब्लॉक के बीडीओ अजय कुमार प्रिंस के ठिकानों पर इओयू ने रेड मारा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इओयू की रेड
इओयू की रेड
प्रभात खबर

बिहार में आए दिन प्रशासनिक पदाधिकारियों पर कार्रवाई होती रही है. प्रदेश के एक और पदाधिकारी अवैध कमाई से जुटाए धन के कारण ईओयू की रडार पर आ गये. पूर्णिया के डगरुआ ब्लॉक में बतौर प्रखंड विकास पदाधिकारी तैनात अजय कुमार प्रिंस के ठिकानों पर ईओयू ने रेड मारा है. आय से अधिक संपत्ति जुटाने के आरोपित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है. पटना और पूर्णिया में रेड की सूचना है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीडीओ ने अपनी सैलरी से काफी अधिक धन अर्जित किये. काली कमाई के जरिये पैसे की जमकर उगाही की गयी. गुरुवार को इओयू ने बीडीओ के 4 ठिकानों पर रेड मारा. अलग-अलग टीम ने ये छापेमारी की. पटना में दानापुर के डिफेंस कॉलोनी में स्थित अजय कुमार का घर है. यहां इओयू की टीम पहुंची और छापेमारी की.

पश्चिम बंगाल के दालकोला में भी इओयू की टीम ने कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि अजय कुमार ने यहां भी अपना मकान बना रखा था. तीसरी कार्रवाई वैशाली जिला अंतर्गत देसरी थाना के तहत वाजिदपुर कस्तूरी गांव में की गयी जहां बीडीओ का पैतृक आवास है. इओयू ने यहां भी रेड मारा. वहीं पूर्णिया में डगरुआ स्थित ब्लॉक ऑफिस में भी छापेमारी की गयी.

बताया जा रहा है कि बीडीओ अजय कुमार के खिलाफ लगातार यह शिकायत मिल रही थी कि वो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. कई सूचनाएं मिलने के बाद इसकी जांच की गयी जिसके बाद यह पुष्टि हो चुका था कि शिकायतें सही और अजय कुमार प्रिंस जमकर उगाही कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 17 मई को पटना स्थित EOU थाना में भ्रष्टाचार और आय से अधिक संपत्ति के मामले में केस दर्ज किया गया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें