1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. bihar news landlord and laborer dies after being buried in toilet tank in purnia son in law condition critical

Bihar News: पूर्णिया में शौचालय की टंकी में दबकर मकान मालिक व मजदूर की मौत, दामाद की हालत गंभीर

पूर्णिया में गुरुवार को हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. निर्माणाधीन मकान में बने शौचालय की टंकी का सेंट रिंग खोलने के दौरान मलबे में दबने से मकान मालिक के साथ एक मजदूर की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शौचालय की टंकी में दबकर मकान मालिक व मजदूर की मौत
शौचालय की टंकी में दबकर मकान मालिक व मजदूर की मौत
फाइल फोटो

बिहार के पूर्णिया में गुरुवार को हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र के इस्लामनगर माधोपाड़ा इलाके की है जहां एक निर्माणाधीन मकान में बने शौचालय की टंकी का सेंट रिंग खोलने के दौरान मलबे में दबने से मकान मालिक के साथ एक मजदूर की मौत हो गयी. इस घटनाक्रम में मकान मालिक का दामाद भी बुरी तरह से जख्मी हो गया.

घटना से मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम

जख्मी दामाद का इलाज पूर्णिया के राजकीय मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल में चल रहा है. दोनों मृतकों की पहचान की जा चुकी है. मृतक मकान मालिक का नाम मु. सलीम है, जबकि मृत मजदूर का नाम राकेश यादव है. राकेश बनमनखी का रहने वाला था. इस घटना से मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है

सेंट रिंग खोलने के दौरान हुआ हादसा  

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सलीम नया मकान बनवा रहा था और इसी दौरान वह घर में शौचालय की टंकी का निर्माण कराया था. टंकी की ढलाई हाल ही में की गयी थी. जब सलीम ने सेंट रिंग खुलवाने के लिए राकेश को बुलाया और फिर जब इसे खोलने का काम किया जा रहा था. तभी अचानक सारा मलबा एक साथ गिर गया जिसमें मकान मालिक और मजदूर दोनों दब गये. जिससे दोनों का दम घूंट और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

मकान मालिक का दामाद भी घायल 

इधर मु. सलीम का दामाद मंजूर अंसारी भी इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे में दबे दोनों शव को स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें