1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. bihar news fir registered against rjd leader tejashwi yadav and tej pratap yadav in purnia in connection with dalit leader shakti maliks murder skt

राजद के पूर्व सचिव की हत्या मामले में तेजस्वी, तेजप्रताप सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी और तेजप्रताप
तेजस्वी और तेजप्रताप
File Pic

पूर्णिया: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के ठीक पहले राजद के पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले में आरजेडी के शीर्ष नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. इन सबों के उपर शक्ति मलिक के परिवार की तरफ से हत्या का षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पूर्णिया के केहट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गइ.

पत्नी खुशबू देवी ने कुल 6 लोगों को साजिशकर्ता बताया

बता दें कि राजद के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की रविवार सुबह अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक शक्ति की पत्नी खुशबू देवी ने इस मामले में रविवार शाम प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें तेजस्वी,तेजप्रताप सहित कुल 6 लोगों को साजिशकर्ता बताया गया है.

RJD  के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे शक्ति मलिक

गौरतलब है कि आरजेडी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे. उन्हें राजद ने पार्टी से बाहर निकाल दिया था. जिसके बाद वो तेजस्वी पर पैसा मांगने का आरोप लगाने के लिए भी काफी चर्चा में रहे.

अपराधियों ने घर में घुसकर कर दी थी हत्या

रविवार को शक्ति मलिक की हत्या अपराधियों ने घर में घुसकर कर दी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर अपराधियों के तालाश में जुट चुकी है.घटना जिले के खजांची हाट थाना की है. जब रविवार सुबह 6 बजे के करीब तीन नकाबपोश अपराधी मुंह में गमछा बांधे शक्ति मल्लिक के घर घुस आए और उनके सिर व छाती को गोलियों से छलनी कर दिया था. परिजनों के द्वारा उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई थी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें