1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. bihar news adm was beaten to death by his own brother for keeping his mother with him asj

पूर्णिया में मां को साथ रखने को ले एडीएम को अपने ही भाई ने पीट-पीट कर मार डाला

28 फरवरी को यह विवाद इतना बढ़ गया कि भाई मंटू पोद्दार गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया. सबसे पहले रमण देव की पत्नी मंजू देवी के साथ मारपीट करने लगा. जब पत्नी को बचाने रमण दौड़े, तो उनपर लाठी डंडा से हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाई को पीट कर मार डाला
भाई को पीट कर मार डाला
फाइल

जानकीनगर(पूर्णिया). अपनी मां को साथ रखने की कीमत रूपौली प्रखंड के एमडीएम प्रभारी रमण कुमार देव (48) को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मां को साथ रखने से नाराज सगे भाई ने ही उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस संबंध में जानकीनगर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार झा ने बताया कि मारपीट में दोनों पक्ष ने आवेदन दिया था. इसमें से एक पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो जाने की जानकारी मिली है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.

एमडीएम प्रभारी रमण कुमार देव की मां विधाता देवी दो वर्ष से उनके ही साथ रहती है. इसे लेकर उनका भाई मनन कुमार देव उर्फ मंटू पोद्दार अक्सर धमकी देता था कि तुम्हारे पास मां रहेगी तो जान से मार देंगे.

जानकीनगर वार्ड छह चोपड़ा बाजार स्थित आवास पर 28 फरवरी को यह विवाद इतना बढ़ गया कि भाई मंटू पोद्दार गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया. सबसे पहले रमण देव की पत्नी मंजू देवी के साथ मारपीट करने लगा. जब पत्नी को बचाने रमण दौड़े, तो उनपर लाठी डंडा से हमला कर दिया.

सिर पर भी गहरी चोट लगी. मृतक के परिजन रवि ने बताया कि सिर में चोट को मामूली समझकर स्थानीय स्तर पर उपचार कराया गया. मगर जब परेशानी बढ़ी तो बुधवार को बाइक से उन्हें पूर्णिया लाया जा रहा था.

इसी दौरान रास्ते में बनमनखी के पास उनकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ गयी. फिर चारपहिया वाहन का इंतजाम कर उसे पूर्णिया के निजी अस्पताल लेकर आये. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें