1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. bihar election third phase murder of beni singh brother of bittu singh on polling booth in sarsi purnia during bihar chunav skt

Bihar Election 2020: पूर्णिया में मतदान के दौरान अपराधियों ने कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह को मारी गोली, मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपराधियों ने बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह को मारी गोली, मौत
अपराधियों ने बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह को मारी गोली, मौत
prabhat khabar

Beni Singh Murder News: बिहार चुनाव 2020(Bihar Assembly Election 2020) के दौरान पूर्णिया(Purnia) से एक अप्रिय घटना ने हड़कंप मचा दिया है. सरसी में अपराधियों ने प्रशासन की व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए मतदान के दौरान बिट्टू सिंह(Bittu Singh) के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया है. Bihar Chunav Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर

मीडिया सुत्रों के अनुसार, मतदान के दौरान बूथ के नजदीक ही दो गुटों में मतदान को लेकर आपस में बहस हुई. जिसके बाद मामले ने तुल पकड़ लिया और उसी क्रम में बेनी सिंह को गोली मारी गई.

गौरतलब है कि पूर्णिया में मोस्टवांटेड की लिस्ट में शामिल मयंक सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को हाल में ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उसे जिले में प्रवेश करने के दौरान एसटीएफ ने एके 47 व कारबाइन के साथ गिरफ्तार किया था. Bihar Election Result से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये हमारे साथ.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान जारी है. जिसमें पूर्णिया जिले में भी मतदान कार्य जारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें