1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. bihar election 2020 regarding the election the path of husband and wife will fight separately insurance jdu awadhesh will fight with rjd asj

Bihar election 2020 : चुनाव को लेकर पति-पत्नी की राह अलग, बीमा जदयू तो अवधेश लड़ेंगे राजद से

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बीमा और अवधेश
बीमा और अवधेश
ट्वीटर

अरुण कुमार, पूर्णिया : विधानसभा चुनाव की अभी विधिवत घोषणा नहीं हुई है, पर इससे ठीक पहले सियासी हालात करवट लेने लगे हैं जिससे न केवल राजनीतिक गहमा गहमी तेज हो गयी है, बल्कि तरह-तरह के कयास भी लगाये जा रहे हैं. सियासी उथल-पुथल की ताजा घटना सत्तारूढ़ पार्टी की रूपौली विधायक एवं मंत्री बीमा भारती और उनके पति अवधेश मंडल को लेकर हुई है.

अचानक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल के राजद के टिकट पर आलमनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज होने के बाद से न केवल सियासी गरमाहट बढ़ गयी है, बल्कि फिर से अलग अलग कयास भी लागाये जाने लगे हैं.अलबत्ता मंत्री बीमा भारती ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके पति अवशेश मंडल आलमनगर सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने कहा है कि यह उनके पति का व्यक्तिगत फैसला है. बीमा भारती ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने जदयू सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पूरी जानकारी दी है और स्थिति से भी अवगत करा दिया है.आप जदयू से और आपके पति राजद की टिकट पर चुनाव लड़ेगे तो क्या इससे पार्टी और वोटरों के बीच कोई कन्फ्यूजन नहीं होगा ? इस सवाल का जवाब देते हुए बीमा कहती हैं कि कोई कन्फ्यूजन नहीं होगा.

सूचना देने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उन्हें यह कह कर आश्वस्त किया है . मुख्यमंत्री ने उन्हें कहा कि आप जदयू में हैं और इसी से चुनाव भी लड़ेगी. गौरतलब है कि सत्तारूढ़ जदयू में मंत्री रह चुके श्याम रजक के राजद में शामिल होने के तुरंत बाद से मंत्री बीमा भारती के भी राजद में जाने की चर्चा जोर पकड़ने लगी थी. जिसके लिए राजनीतिक बीच-बचाव किया गया. इसके बाद यह मामला ठंडा पड़ गया. हालांकि, अवधेश मंडल की राजद से बढ़ रही नजदीकी के राजनीतिक गलियारों में कई मायने लगाये जा रहे हैं.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें