1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. bihar election 2020 rahul gandhi denied permission to land in purnea rahul gandhi rally in bihar for vidhan sabha chunav 2020

Bihar Election 2020: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की नहीं मिली इजाजत, जानें कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

नवादा जिले की हिसुआ विधानसभा क्षेत्र में होने वाली राहुल गांधी  की रैली की तैयारियों का जायजा
नवादा जिले की हिसुआ विधानसभा क्षेत्र में होने वाली राहुल गांधी की रैली की तैयारियों का जायजा
Twitter

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार में एनडीए (NDA) के दलों ने पूरी ताकत झोंक दी हैं तो वहीं महागठबंधन (Maha Gathbandhan) के सहयोगी दल भी धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को एनडीए के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महागठबंधन के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनावी रैली करने वाले हैं. इससे ठीक पहले गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से फैलने लगी, जिसमें बताया गया कि राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की इजाजत नहीं दी गई है, जहां उनका एक कार्यक्रम है.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीएम का कहना है कि राहुल गांधी का पूर्णिया में ऐसा कोई विशेष कार्यक्रम नहीं था और उन्हें वहां से हेलीकॉप्टर लेकर अपनी रैली करने जाना था. लैंडिंग की परमिशन इसलिए नहीं मिली है क्योंकि एयरपोर्ट पर कुछ काम चल रहा है. इस खबर की पुष्टि कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इंडिया टीवी से बात करते हुए की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने बताया कि राहुल गांधी की पूर्णिया में कोई रैली नहीं थी. यहां सिर्फ ट्रांजिट प्रोग्राम था, जिसमें उन्हें यहां फ्लाइट से आना था और हेलीकॉप्टर से रैली के लिए जाना था. एयरपोर्ट पर रनवे का काम चल रहा है, इसीलिए इसे डायवर्ट कर दिया गया है. जो पूर्णिया में 5 मिनट का स्टॉपेज था वो अब दूसरे एयरपोर्ट पर हो रहा है. जहां उनकी रैली होनी थी वो अब भी हो रही है.

बता दें कि राहुल गांधी सुबह 11:30 बजे गया एयरपोर्ट पर हवाई जहाज से पहुंचेंगे. वहां से चॉपर से हिसुआ जायेंगे. करीब 12 बजे हिसुआ में सभा करेंगे. वहां से कहलगांव जायेंगे. राहुल गांधी हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का प्रचार करेंगे. दूसरी सभा में मुकेश सिंह का प्रचार करेंगे. कहलगांव से वापस गया और फिर दिल्ली लौट जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें