1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. attack on police in purnea as fire in house of encroachment land news bihar skt

Bihar News: पूर्णिया में सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस का विरोध, आग के हवाले आधा दर्जन घर

पूर्णिया में सरकारी जमीन पर से अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा. वहीं किसी ने आधा दर्जन घरों में आग लगा दी जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social media

बिहार के पूर्णिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के दौरान तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस पर हमला किया गया. वहीं आधा दर्जन घरों को आग के हवाले कर दिया गया. मामला जिले के आझोकोपा क्षेत्र का बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, सरकारी जमीन पर से अतिक्रमण हटाने पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस टीम का नेतृत्व धमदाहा के एसडीएम कर रहे थे. बताया जा रहा है कि प्रशासन के पहुंचते ही लोग अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध करने लगे. इसी बीच किसी ने वहां सरकारी जमीन पर बने करीब आधा दर्जन घरों को आग लगा दिया. जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

पुलिस का विरोध कर रहे लोगों ने पुलिस गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिये. वहीं घरों में लगाये गये आग पर किसी तरह काबू पाया गया. आग किसने लगाइ, इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

(खबर अपडेट हो रही है..)

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें