1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. after rintu singh in purnia now his close friend neeraj jha was killed criminals gunned down near the police station asj

पूर्णिया में रिंटू सिंह के बाद अब उसका करीबी नीरज झा की हत्या, थाने के पास अपराधियों ने गोलियों से भूना

इस मामले में बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह पर हत्या कराने का आरोप लगा था. लेसी सिंह के भतीजे को हत्या का मुख्य अभियुक्त बनाया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

पूर्णिया. रिंटू सिंह का बेहद करीबी नीरज झा की गुरूवार को बीच सड़क पर गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी. मौके पर ही नीरज की मौत हो गयी. पिछले दिनों ही रिंटू की बेखौफ हत्यारों ने पुलिस थाने के पास हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह पर गंभीर आरोप लगे थे. अभी वह मामला सुलझा भी नहीं था कि आज थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर रिंटू सिंह के करीब नीरज झा की हत्या कर दी गयी.

हत्या की इस वारदात को पूर्णिया के केहाट थाने से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया. पूर्णिया के क़ॉलेज रोड में नीरज झा पर बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी. गोली लगने के बाद नीरज झा सड़क पर गिर पड़ा औऱ अपराधियों को जब यकीन हो गया कि वह जिंदा नहीं है, तो वे आऱाम से वहां से निकल गये.

स्थानीय लोग बताते हैं कि नीरज झा रिंटू सिंह का खास आदमी था और उसका सारा काम देखा करता था. नीरज के पिता पुलिस में दरोगा थे, जिनकी मौत हो चुकी है. नीरज झा ही रिंटू सिंह के काम से लेकर पैसे का हिसाब किताब देखा करता था. नीरज के परिजन कह रहे हैं कि इस घटन को उन्हीं अपराधियों ने अंजाम दिया है जिन्होंने रिंटू सिंह का मर्डर किया था.

पिछले 12 नवंबर को पूर्णिया में रिंटू सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पूर्णिया जिले के सरसी थाना क्षेत्र के सरसी चौक पर बाइक सवार दो अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी थी. अपराधियों ने सरसी थाना से चंद कदमों की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया था.

इस मामले में बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह पर हत्या कराने का आरोप लगा था. मृतक की पत्नी ने कहा था कि लेसी सिंह ने रिंटू सिंह की हत्या करायी है. वहीं लेसी सिंह के भतीजे को हत्या का मुख्य अभियुक्त बनाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें