20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू विधायक बीमा भारती करेंगी सरकार के खिलाफ आंदोलन

पूर्णिया / पटना : रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती ने इस आरोप से बिल्कुल इनकार किया है कि उन्होंने अपने पति के फरार होने में मदद की. प्रभात खबर डॉट कॉम से बातचीत में बीमा भारती ने कहा कि अवधेश मंडल के पास दर्जन भर पुलिस वाले खड़े थे यदि मैं उन्हें लेकर फरार […]

पूर्णिया / पटना : रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती ने इस आरोप से बिल्कुल इनकार किया है कि उन्होंने अपने पति के फरार होने में मदद की. प्रभात खबर डॉट कॉम से बातचीत में बीमा भारती ने कहा कि अवधेश मंडल के पास दर्जन भर पुलिस वाले खड़े थे यदि मैं उन्हें लेकर फरार हो रही थी तो पुलिस वाले आखिर क्या कर रहे थे. बीमा भारती ने यह भी कहा कि 24 घंटे के अंदर पूर्णिया की जिला परिषद अध्यक्ष को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे जिला प्रशासन के साथ अपनी पार्टी की सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगी.

बीमा भारती का कहना है कि उनके पति अवधेश मंडल को जान से मारने की साजिश हो रही है. पुलिस और प्रशासन दबाव में आकर सुनीता सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. बीमा भारती ने प्रशासन के साथ सरकार को 24 घंटे का अल्टिमेटम दिया है कि यदि सुनीता सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वे आंदोलन करेंगी. बीमा भारती का आरोप है कि बेवजह उनके पति को पुलिस तंग कर रही है.

वहीं दूसरी ओर एसपी निशांत तिवारी ने बताया कि सोनिया देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने अवधेश मंडल को कल गिरफ्तार कर मरंगा थाना लायी थी जहां से वे अपने समर्थकों के सहयोग के फरार हो गए थे. अवधेश जिनके खिलाफ कुल 41 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जब गिरफ्तार कर मरंगा थाना ले जाए गए थे उस दिन उनकी पत्नी और रुपौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक बीमा भारती तथा पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा उक्त थाना गए थे. अवधेश मंडल मरंगा थाना परिसर से बीमा और संतोष की उपस्थिति में फरार हुए तथा अवधेश की फरारी में उनकी संलिप्तता की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें