शहर की सुरक्षा के मकसद से बंद पड़ा भट्ठा नाका फिर से होगा चालू : आइजी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पूर्णिया : पटना के स्वर्ण प्रतिष्ठान में हुए भीषण डकैती के बाद पूर्णिया के स्वर्ण व्यवसायी गुरुवार को रेंज के आइजी विनोद कुमार से मिल कर सुरक्षा की गुहार लगायी. आइजी ने व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए हर प्रकार से सहयोग का आश्वासन दिया. आइजी ने भरोसा दिलाया कि पूर्णिया की भौगोलिक स्थिति को मजबूत करने के लिए पूरब एवं पश्चिम क्षेत्रों में थाना और नाका की स्थापना की जायेगी.

उन्होंने कहा कि शहर के भट्ठा बाजार स्थित बंद पड़े नाका को पुन: चालू किया जायेगा. इसके लिए नाका का मुआयना किया जायेगा. साथ ही आइजी ने यह भी कहा कि भट्ठा बाजार में संध्या के समय पुलिस पेट्रोलिंग की व्यवस्था की जा रही है.
इससे पूर्व कन्फडेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (केट)सह ऑल इंडिया ज्वेलर्स एंड गोल्ड स्मीथ फेडरेशन (ए आइ जे जी एफ) के प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा ने स्वर्ण व्यवसायियों के चिंता से आइजी को अवगत कराया.
उन्होंने स्वर्ण व्यवसायियों को शस्त्र के लाइसेंस देने का आग्रह किया, जिस पर आइजी ने कहा कि वे लोग शस्त्र के लाइसेंस के लिए आवेदन दें, उन्हें पूरा सहयोग किया जायेगा. व्यवसायियों ने भट्ठा बाजार व मधुबनी बाजार में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर कई सुझाव दिये.
आइजी ने भी व्यवसायियों को आगे भी सुझाव देने की बात कही. इस मौके पर केट के जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार भोला, प्रहलाद कुमार उर्फ मुन्ना, केट के महासचिव राजेश कुमार, राकेश कुमार साह, मनोज कुमार, पुतुल वर्मा आदि व्यवसायी उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें