पति की हत्या कर शव को घर में छोड़ा, कीमती समान व बेटे को लेकर पत्नी फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के रानीपतरामें पति की हत्या करने के बाद शव को घर में छोड़कर विक्षिप्त महिला घर से फरार हो गयी. उसकी तलाश में पुलिस जगह जगह छापेमारी अभियान चला रही है. घटना पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 42 के आनंद नगर मुहल्ले के बगल की है. घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी व बेटा दोनों फरार बताये जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक शंभु राय (38) के छोटे भाई पंकज राय के फर्द बयान पर सदर पुलिस मामले को दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के आनंद नगर मुहल्ले के पास के निवासी शंभु राय की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. मृतक के आंख के पास जख्म का निशान है. कान से खून का रिसाव भी देखा गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शंभु रविवार की अहले सुबह टहलते हुए देखा गया था, लेकिन तकरीबन कुछ देर बाद आंगन में शोर हुआ फिर शांत हो गया. मृतक शंभु और पत्नी अर्चना देवी के बीच बराबर झंझट होते रहता था. इस कारण पड़ोसी हर वक्त उसके आंगन जाने से परहेज करने लगे थे. शंभु की मौत के बाद पत्नी अपने 12 वर्षीय पुत्र उत्सव कुमार व घर से कीमती सामान लेकर फरार हो गयी.

इस घटना से पत्नी पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है. मृतक के भाई पंकज कुमार ने बताया कि उसके भाई की पत्नी की दिमागी हालत ठीक नहीं है, जिसके वजह से बराबर पति पत्नी के बीच झगड़ा होते रहता था . इसके अलावा उसका भाई ऑटो चलाकर परिवार चला रहा था. मृतक के भाई ने बताया कि एक दिन पूर्व ही उसकी पत्नी अपने मायके कटिहार से वापस लौटी थी. फिर दुबारा रविवार सुबह छह बजे के आसपास अपने बच्चे और कपड़ा लेकर कटिहार चली गयी. घर से भाई के न निकलने पर अंदर जाकर देखा तो शव पड़ा हुआ था.

वहीं इस घटना के बाद आसपास में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है. थानाध्यक्ष जितेन्द्र राणा ने बताया कि मृतक के भाई पंकज राय के द्वारा आवेदन दिया गया है. आवेदन के आलोक में मामले की तहकीकात की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें