27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में फिर मिला गायब अधेड़ महिला का अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के बनमनखी में सरसी थाना अंतर्गत कचहरी बलुवा पंचायत से होकर गुजरने वाली पीवीसी नहर के किनारे गमला टोला के समीप गुरुवार की दोपहर आग लगी पुआल के ढेर में अधजला शवबरामदहुआ है. इस शव के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह बुधवार की शाम गमला टोला वार्ड […]

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के बनमनखी में सरसी थाना अंतर्गत कचहरी बलुवा पंचायत से होकर गुजरने वाली पीवीसी नहर के किनारे गमला टोला के समीप गुरुवार की दोपहर आग लगी पुआल के ढेर में अधजला शवबरामदहुआ है. इस शव के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह बुधवार की शाम गमला टोला वार्ड नंबर 1 से गायब महिला प्रमिला देवी की है.

इस घटना से आसपास के लोग आश्चर्यचकित हैं. पीवीसी नहर के किनारे रखी गमला टोला निवासी अमृत सिंह के आग लगी पुआल की ढेरी से प्राप्त शव का लगभग 90प्रतिशत हिस्सा जल हुआ है. अधिक जलने के कारण इसकी पहचान नहीं की जा सकी. लेकिन, शव के बगल में मौजूद अधजली चूड़ी पाये जाने के कारण परिजनों ने इसकी पहचान बुधवार की संध्या काला बलुवा बाजार करने गयी 53 वर्षीय महिला प्रमिला देवी के रूप में की है. जो वार्ड नंबर 1 गमला टोला निवासी अरुण मंडल की पत्नी है.

बताया गया कि बुधवार की संध्या अपने पुत्र के साथ कपड़े खरीदने के लिए काला बलुवा बाजार गयी थी. जहां वे कपड़े खरीद कर अपने बेटे को साइकिल से भेज दिया तथा साग सब्जी खरीदने के लिए रुक गयी. शाम तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा खोजबीन शुरू कर दी गयी. काफी खोजबीन के बाद सुबह उक्त महिला के गायब होने की सूचना सरसी पुलिस को दी गयी.

पुलिस द्वारा उन्हें यह बताया गया कि उक्त महिला के गायब होने का स्थान रानीगंज थाना क्षेत्र का है. इससे संबंधित आवेदन वही दिया जाये. परिजनों ने इस मामले से संबंधित आवेदन देने रानीगंज थाना पहुंचे तब तक उन्हें सूचना मिली कि गमला टोल के नजदीक पुआल की ढ़ेर से जली शव मिली है.जहां मिले चूड़ी के आधार पर इसकी पहचान गायब महिला के रूप में की गयी है. मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विभाष कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा आग लगी पुआल की ढेर से अधजली शव को बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें