30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोचिंग से घर लौट रही छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपित युवक पर प्राथमिकी दर्ज

पूर्णिया :बिहारके पूर्णिया में कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रही 16 वर्षीया एक छात्रा के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने दुष्कर्म किया. यह घटना 17 जुलाई को मधुबनी टीओपी क्षेत्र में तब हुई जब उसकी मां घर पर नहीं थी. उसकी मां अपने रिश्तेदार के घर जनेऊ कार्यक्रम में […]

पूर्णिया :बिहारके पूर्णिया में कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रही 16 वर्षीया एक छात्रा के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने दुष्कर्म किया. यह घटना 17 जुलाई को मधुबनी टीओपी क्षेत्र में तब हुई जब उसकी मां घर पर नहीं थी. उसकी मां अपने रिश्तेदार के घर जनेऊ कार्यक्रम में भाग लेने गयी थी. जब पीड़िता की मां 26 जुलाई को वापस यहां लौटी तो उसे घटना की सूचना मिली.

पीड़िता के अनुसार, वह कोचिंग से अपने घर वापस लौट रही थी कि पहले से घात लगाये पड़ोस के युवक ने उसे जबरन खींच लिया और अपने घर ले आया जहां उसने उसके साथ जबर्दस्ती की. इधर, पीड़िता की मां ने बताया कि उसके पति के देहांत के बाद वह अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही है. महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक के अभिभावक से जब इस बात की शिकायत की गयी तो वे लोग उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गये. आरोपित युवक अररिया जिले के रानीगंज में शिक्षक हैं.

रिपोर्ट लिखवाने के लिए दिनभर भटकते रहे परिजन
दुष्कर्म की शिकार एक छात्रा और उसके परिजन शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराने लिए दिनभर भटकती रही. मधुबनी टीओपी पुलिस ने पीड़िता को महिला थाना जाने की सलाह दी. जब महिला थाना पहुंची तो उसे यह कहकर पुन: मधुबनी टीओपी भेज दिया कि मामला उसके थाना क्षेत्र का है. आखिरकार थकहार कर पीड़िता और उसके परिजन हो-हंगामा करने लगे. मामला तूल पकड़ते देख थानाध्यक्ष प्राथमिकी दर्ज करने पर राजी हुए. थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने बताया कि महिला पुलिस के अभाव में परेशानी होती है. महिला पुलिस के आने के बाद ही पीड़िता का मेडिकल जांच करा कर कोर्ट में बयान कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें