26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हुजूर, मुंह पर कपड़ा लपेट उठा ले गये, पेड़ से बांध दिया, फिर सबने मेरे साथ…

पूर्णिया : हुजूर, मैं स्नान कर रही थी कि. पीछे से वे लोग आये और मुंह पर कपड़ा लपेट कर वहां से उठा ले गये. उन लोगों ने गांव से बाहर पेड़ से बांध दिया. हुजूर, सबने मेरे साथ बदसलूकी की और फिर एक कमरे में चार दिन तक बंधक बनाए रखा. पिता की शिकायत […]

पूर्णिया : हुजूर, मैं स्नान कर रही थी कि. पीछे से वे लोग आये और मुंह पर कपड़ा लपेट कर वहां से उठा ले गये. उन लोगों ने गांव से बाहर पेड़ से बांध दिया. हुजूर, सबने मेरे साथ बदसलूकी की और फिर एक कमरे में चार दिन तक बंधक बनाए रखा. पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुझे छुड़ाया पर वे सभी छुट्टे घूम रहे हैं. मुझे इंसाफ चाहिए हुजूर.

शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की ने पूर्णिया के एसपी को गांव के ही कुछ लोगों द्वारा बदसलूकी किये जाने की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगायी. बकौल पीड़िता, एसपी ने उसे इंसाफ दिलाने का पूरा भरोसा दिलाया है. दरअसल, यह वाकया जिले के चंपा नगर ओपी क्षेत्र के चरैया रहिका गांव का है. चरैया रहिका की 9 वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को दिये आवेदन में कहा है कि पिछले 27 मई को स्नान करने के दौरान गांव के नंदकिशोर सहनी व अशोक सहनी उसके मुंह पर कपड़ा बांध कर उठा कर घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर ले जाकर पेड़ से बांध दिया. वे अपने रिश्तेदार से जबरन शादी कराना चाहते थे पर मना करने पर सबने उसके साथ मारपीट और बदसलूकी की.

आवेदन में कहा गया है कि बाद में उन लोगों ने यह शोर मचा दिया कि दोनों भाग रहे थे और ग्रामीणों ने पकड़ लिया है. आवेदन में कहा गया है कि उसके साथ शादी कराने की नीयत से चार दिनों तक अर्जुन सहनी के कमरे में बंदी बना कर रखा था. बाद में जब उसके पिता ने चंपा नगर थाना में आवेदन दिया. आवेदन मिलते ही पुलिस हरकत में आई और उसे अर्जुन सहनी के घर से मुक्त कराया गया. पीड़िता ने कहा है कि इतना कुछ होने के बावजूद उसे अगवा करने और बदसलूकी करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें