पूर्णिया : देह व्यापार में 30 महिला समेत 39 लोग गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पूर्णिया : सदर थाना क्षेत्र स्थित गुलाबबाग के दो स्थानों पर पुलिस की हुई छापेमारी में 30 महिला और नौ पुरुषों समेत कुल 39 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सदर एसडीपीओ कृष्ण कुमार राय के नेतृत्व में यह छापेमारी की गयी. छापेमारी में सदर थानाध्यक्ष भाई भरत कुमार, महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी के साथ बड़ी संख्या में महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थीं.

छापेमारी में पहले नौ महिला और सात पुरुषों को गिरफ्तार किया गया. जबकि, दूसरी छापेमारी जीरोमाइल कसबा रोड स्थित शीशाबाड़ी में की गयी. यहां 21 महिला और दो पुरुष की गिरफ्तारी हुई. सदर एसडीपीओ कृष्ण कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी है. सूचना मिली कि गुलाबबाग के जीरो माइल स्थित दो स्थानों पर अवैध तरीके से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इस धंधे में कई नाबालिग लड़की से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि छापेमारी में छह महिला संचालिकाओं को भी पकड़ा गया है, जो लड़कियों से देह व्यापार कर रही थी.

उन्होंने बताया कि जीरोमाइल स्थित रेडलाइट एरिया के एक स्थान पर छापेमारी शुरू करने के दौरान कई महिलाएं शीशाबाड़ी स्थित सड़क किनारे झोपड़ियों में जाकर छिप गयी थी, जिन्हें दूसरी छापेमारी के दौरान पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिला-पुरुषों का सत्यापन कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. सनद रहे कि दो माह पूर्व एसपी विशाल शर्मा के निर्देश पर कटिहार मोड़ के निकट स्थित रेडलाइट एरिया में छापेमारी की गयी थी, जिसमें 16 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें