1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. women and men constables shot dead in bmp patna bihar police engaged in investigation asj

पटना : बीएमपी में महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीएमपी परिसर
बीएमपी परिसर
ट्वीटर

पटना : बिहार मिलिट्री पुलिस यानी बीएमपी के कैंपस में एक महिला और एक पुरुष कांस्टेबल दोनों ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. मंगलवार की सुबह हुई इस गोलीबारी के बाद बीएमपी-1 परिसर में अफरा-तफरी मच गयी. मृतकों की पहचान क्रमश: अमर सुब्बा और वर्षा टिग्गा के रूप में हुई है.

एसएसपी ने की पुष्टि

मामले की जानकारी देते हुए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गयी है. वहीं एक साथ पुरुष और महिला कांस्टेबल के गोली मारने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. एफएसएल की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंच रही है. हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है.

फायरिंग होते ही बजी पगली घंटी

परिसर में पत्रकारों का प्रवेश बंद कर दिया गया है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बीएमपी के साथी जवानों ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद कैंपस में पगली घण्टी बजी तब जाकर साथियों को घना की जानकारी मिली. दोनों के शव एक ही जगह मिले है जहां एसएलआर रायफल भी गिरी हुई है. पुरुष और महिला कॉन्स्टेबल ने खुद को किन कारणों से गोली मारी है, इसका पता नहीं चल सका है. कैंप में मीडिया के लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गयी है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें