1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. woman found unconscious on the road of fatuha second incident within two weeks asj

फतुहा की सड़क पर बेहोश हालत में मिली महिला, दो सप्ताह के भीतर दूसरी घटना

फतुहा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने फिर एक महिला को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है. सूत्रों की मानें, तो पीड़िता ने खुद पुलिस को अपने साथ जबरदस्ती होने की बात बतायी है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में गैंगरेप की आशंका लग रही है. पीड़िता बिहारशरीफ की एक गांव की रहने वाली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पटना. फतुहा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने फिर एक महिला को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है. सूत्रों की मानें, तो पीड़िता ने खुद पुलिस को अपने साथ जबरदस्ती होने की बात बतायी है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में गैंगरेप की आशंका लग रही है. पीड़िता बिहारशरीफ की एक गांव की रहने वाली है.

दरअसल, फतुहा पुलिस को रविवार की सुबह फतुहा-दनियावां एनएच-30(ए) पर एक झोंपड़ीनुमा होटल से कुछ दूरी पर सड़क किनारे एक महिला बेहोश हालत में मिली है. पुलिस ने महिला को तुरंत फतुहा सीएचसी में भर्ती कराया है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. महिला को जांच के लिए पटना एनएमसीएच भेज दिया है. फतुहा पुलिस ने देर शाम झोंपड़ीनुमा होटल के मालिक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ चल रही है.

बिहारशरीफ की है महिला, पटना में करती है काम

जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय महिला पटना से ऑटो पर सवार होकर बिहारशरीफ जा रही थी. इसके बाद महिला फतुहा आरओबी के नीचे उतरी और बिहारशरीफ जाने के लिए दनियावां जा रही थी. पुलिस के अनुसार महिला पटना में होटल व घरों में दाई का काम करती है. इसी दौरान एक झोंपड़ीनुमा होटल के पास कुछ लोगो ने जबरदस्ती की उसके बाद सड़क किनारे छोड़ दिया.

पुलिस को इस बात की जानकारी तब हुई जब सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे अचेत अवस्था में भिगी हुई महिला को देखा. सूचना मिलते ही फतुहा थाने के एएसआइ रामभरोसे सिंह ने ठंड से कांपती महिला को फतुहा सीएचसी में भर्ती कराया. महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने महिला के कपड़े को बदलकर प्राथमिकी जांच के बाद उसे पटना एनएमसीएच रेफर कर दिया. इसके बाद मेडकिल टेस्ट के लिए पीड़िता को पीएमसीएच भेज दिया है.

थानाध्यक्ष ने कहा : मेडिकल जांच के बाद मामला होगा साफ

इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच करायी जा रही है. अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. ये भी सवाल बना है कि आखिर महिला झोंपड़ीनुमा होटल के पास कैसे पहुंची. वहीं सूत्रों की मानें, तो तेल चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने उसकी पिटाई की और उसे सड़क किनारे फेंक दिया है. महिला के ठीक होने के बाद ही स्पष्ट रूप से मामले के बारे में जानकारी मिलेगी.

21 सितंबर को कोटा की महिला से किया था गैंगरेप

मालूम हो कि फतुहा थाना क्षेत्र में 21 सितंबर को एक महिला से चार अपराधियों ने गैंगरेप किया था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को भी गिरफ्तार किया था. दरअसल अपराधियों ने महिला को एक नवजात बच्ची के साथ गोदाम में ले जाकर गैंगरेप किया था.

क्या कहते हैं फतुहा एसडीपीओ

एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी ने कहा कि अभी कुछ भी कहना सही नहीं होगा. पीड़िता की पूरी तरह ठीक होने के बाद ही उसका बयान लिया जायेगा. अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें