1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. woman fell in 8 feet deep drain in patna accident happened due to open chamber rdy

Bihar News: पटना में 8 फीट गहरे नाले में गिरी महिला, चेंबर खुला होने से हुआ हादसा

पटना के वार्ड नंबर 56 में खुले नाले में एक महिला गिर गयी. इस नाले की गहरायी सात से आठ फीट है. महिला की किसी तरह स्थानीय लोगों ने जान बचला है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं देगा तो आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं होती रहेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
खुला चेंबर
खुला चेंबर
फाइल फोटो

पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. खुले नाले में एक महिला गिर गयी. इस नाले की गहराई करीब सात से आठ फीट बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को किसी तरह नाले के बाहर महिला को निकाला गया. यह नाले का निर्माण नमामि परियोजना के तहत किया गया है, लेकिन इस नाले को खुले छोड़ दिया गया है. विभाग की लापरवाही के कारण किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है.

खुले नाले में गिरी महिला

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना बुधवार शाम की बतायी जा रही है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सड़क पर चल रही महिला अचानक नाले में गिर जाती है. पीछे से आ रहे लोगों ने तुरंत महिला को निकालने में जुट जाते है. स्थानीय लोगों ने किसी तरह महिला की जान बचा ली. यह घटना पटना के वार्ड नंबर 56 की बतायी जा रही है. नाले की गहरायी करीब सात से आठ फीट बतायी जा रही है.

पटना सिटी में गड्ढे में गिरकर मासूम की मौत

पटना में जगह-जगह जानलेवा गड्ढे बन गये है, जिसके कारण आये दिन लोग गिरकर घायल हो रहे है. ऐसे ही गड्ढे में गिरने से एक मासूम की मौत गुरुवार को हो गयी. जिस गड्ढे ने मासूम की जान ली, वो भवन निर्माण के लिए खोदे गये है. यह घटना गुरुवार की सुबह की है. यह हादसा चौक थाना क्षेत्र के मिरचाई घाट का है.

इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने दोषियों पर कार्रवाई व मुआवजा की मांग को लेकर मिरचाई गली मोड़ के पास अशोक राजपथ जाम कर हंगाम किया. जाम हटाने पहुंची पुलिस और आक्रोशित लोगों के बीच झड‍़प हो गयी. पुलिस किसी तरह समझाकर मामले को शांत कराया. प्रशासन की लापरवाही के कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें