1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. waking up only at the time of elections not work tejashwi yadav asj

सिर्फ चुनाव के समय जगाने से नहीं चलेगा काम, विधायकों से बोले तेजस्वी- सतत काम की जरुरत

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद के एक करोड़ सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा करने के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 41152 सदस्य बनाने को कहा है. प्रत्येक पंचायत में करीब 1200 सदस्य बनाये जायेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
प्रभात खबर

पटना. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद के एक करोड़ सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा करने के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 41152 सदस्य बनाने को कहा है. प्रत्येक पंचायत में करीब 1200 सदस्य बनाये जायेंगे. वे शनिवार को राजद कार्यालय में विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद व पूर्व प्रत्याशी की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

एकरूपता के साथ काम करना होगा

तेजस्वी ने कहा कि पार्टी अपने सदस्यता अभियान के लक्ष्य एक करोड़ की संख्या को पूरा करने के लिए संकल्पित है. सिर्फ सदस्यता के समय या चुनाव के समय जागने से काम नहीं चलेगा. एकरूपता के साथ काम करना होगा. जो भी सदस्य बनें उन्हें इस बात का एहसास हो कि पार्टी के द्वारा उन्हें सम्मान दिया जा रहा है.

सदस्यता अभियान जन जोड़ो अभियान है : जगदानंद

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि सदस्यता अभियान जन जोड़ो अभियान है. संगठन के साथ समन्वय बना कर सभी के साथ संवाद और व्यक्ति से जुड़ने माध्यम बनाना होगा. संचालक महासचिव आलोक मेहता ने किया. सांसद अहमद अशफाक करीम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, भोला यादव, पूर्व मंत्री अनीता देवी, पूर्व सांसद सुखदेव पासवान, मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र, शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, चितरंजन गगन, अख्तरूल इस्लाम शाहीन, समीर कुमार महासेठ, सारिका पासवान, ऋतु जायसवाल, आजाद गांधी, संगठन महासचिव राजेश यादव आदि मौजूद रहे.

जिनका काम बेहतर होगा, उन्हें ही संगठन में ओहदा

शुक्रवार को भी राजद कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार एक करोड़ से ज्यादा लोगों को राजद से जोड़ना है. इसे पूरा करने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद के विचारों को आम जन तक पहुंचाना है. जिनका काम बेहतर होगा, उन्हें ही संगठन में ओहदा दिया जाएगा. तेजस्वी ने राजद पदाधिकारियों को कहा कि विधानसभा चुनाव में राजद को कुल एक करोड़ 56 लाख 12 हजार वोट मिले थे. इसलिए एक करोड़ सदस्यता के लक्ष्य को प्राप्त करने में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए.

सदस्यता रसीद को संकल्प पत्र के रूप में स्वीकार करें

विधानसभा चुनाव में एनडीए की तुलना में महागठबंधन के वोटों का जो 12 हजार का फासला रह गया है, उसे सदस्यता अभियान के बाद खत्म किया जा सकता है. जगदानंद ने कहा कि राजद के प्रत्येक पदाधिकारी सदस्यता रसीद को संकल्प पत्र के रूप में स्वीकार करें. ईमानदारी से काम करें. बैठक में उदय नारायण चौधरी एवं विनोद यादव समेत राजद के कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें