1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. viral boy sonu get admission in bihta sonu sood talks to school management asj

वायरल बॉय सोनू का बिहटा के निजी स्कूल में होगा एडमिशन, सोनू सूद ने की स्कूल प्रबंधन से बात

नालंदा के रहने वाले वायरल बॉय सोनू कुमार का बिहटा के एक निजी स्कूल में एडमिशन होगा. एक्टर व समाजसेवी सोनू सूद ने इस संबंध में स्कूल प्रबंधन से बात की है. स्कूल प्रबंधन का कहना है कि सोनू सूद और वायरल बॉय सोनू जल्द ही एडमिशन को लेकर स्कूल पहुंचेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल
आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल
प्रभात खबर

पटना. नालंदा के रहने वाले वायरल बॉय सोनू कुमार का बिहटा के एक निजी स्कूल में एडमिशन होगा. एक्टर व समाजसेवी सोनू सूद ने इस संबंध में स्कूल प्रबंधन से बात की है. स्कूल प्रबंधन का कहना है कि सोनू सूद और वायरल बॉय सोनू जल्द ही एडमिशन को लेकर स्कूल पहुंचेंगे. बिहटा प्रखंड के राघोपुर इलाके स्थित आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के प्रबंधकों का कहना है कि सोनू के लिए स्कूल में नामांकन की व्यवस्था कर दी गयी है. इस स्कूल में हॉस्टल की भी व्यवस्था है. सोनू यहां आराम से रहकर पढ़ाई कर सकेगा.

सोनू सूद ने फोन पर की स्कूल प्रबंधन से बात

सोनू सूद का ट्वीट
सोनू सूद का ट्वीट
प्रभात खबर

स्कूल के निर्देशक मुकेश कुमार ने बताया कि सोनू सूद से फ़ोन के जरिये बात हुई है. सोनू कुमार के दाखिले को लेकर उन्होंने बात की है. हमने उसकी पूरी व्यवस्था का उन्हें आश्वासन दिया है. मैंने कहा कि सारी व्यवस्था हो जाएगी. उन्हें यह भरोसा दिया गया है कि सोनू को यहां बेहतर शिक्षा दी जाएगी, जिससे वह अपना सपना पूरा कर सके. स्कूल के निर्देशक ने कहा कि हमने कभी सोचा नहीं था कि हमारे इस छोटे से स्कूल में नामांकन के लिए कभी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का फोन आयेगा. जब मुझे कॉल करनेवाले ने अपना नाम सोनू सूद बताया तो मुझे पहली बार में विश्वास ही नहीं हो रहा था.

"सोनू ने सोनू की सुन ली भाई..."

बुधवार को एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी है. सोनू सूद ने ट्वीट किया है- "सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है. इसके साथ साथ सोनू सूद ने उस स्कूल का नाम भी लिखा है जिसमें नामांकन कराया जा रहा है. सोनू सूद की इस पहल के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा की है. एक ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने कहा कि बिहार में दिल बसता है.

नीतीश कुमार से की थी गुहार 

दरअसल 14 मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पत्नी मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे. इस दौरान 11 साल के सोनू कुमार ने उनसे बेहतर शिक्षा की मांग की थी. उसके बोलने का अंदाज ऐसा था कि वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आलम ये रहा कि राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी से लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव तक उससे मिलने पहुंच गये.

सुनील मोदी से पप्पू यादव तक ने की मुलाकात

सुशील मोदी ने तो नवोदय में नामांकन कराने की बात भी कह दी. पप्पू यादव ने सोनू को 50 हजार रुपया की आर्थिक मदद भी दी. इधर, तेजप्रताप ने भी बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की. इस दौरान जब तेजप्रताप ने सोनू को आईएएस बनकर उनके अंदर काम करने की बात कही तो सोनू ने दो टूक शब्दों में कहा कि वो किसी के अंदर काम नहीं करेगा. इसके बाद बिहार में राजनीति और गर्म हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें