1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. vashishth narayan singh told chirag paswan the hero of the b grade film in mid bihar government formation 2020 nitish kumar sarkar avh

Vashishth Narayan Singh ने चिराग पासवान को बताया B ग्रेड फिल्म का हीरो, NDA में फिर शामिल करने पर किया कटाक्ष

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग पासवान
चिराग पासवान
फोटो - ट्वीटर

Bihar Govt Formation : बिहार में सरकार गठन के कवायद के बीच जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और नीतीश कुमार के करीबी वशिष्ठ नारायण सिंह ने अटैक किया है. सिंह ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) को बी ग्रेड फिल्मों के अभिनेता बताया है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि चिराग बी ग्रेड के हीरो हैं. Bihar Govt. Formation Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

एबीपी न्यूज से बात करते हुए जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चिराग पासवान बी ग्रेड के हीरो हैं. साथ उन्होंने लोजपा के एनडीए में रहने पर भी कटाक्ष किया है. बता दें कि लोजपा बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होकर जेडीयू के खिलाफ प्रत्याशी उतारा.

नीतीश ले सकते हैं कल शपथ- सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार कल सीएम पद की शपथ ले सकते हैं. आज एनडीए बैठक के बाद नीतीश कुमार के नामों पर मुहर लग सकती है. वहीं बीजेपी की बैठक में डिप्टी सीएम का नाम तय किया जाएगा.

इसके पहले शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार के कैबिनेट की अंतिम बैठक हुई. कैबिनेट की बैठक में 16 वें विधानसभा को भंग करने की सिफारिश की गई. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात करके अपना इस्तीफा दिया. नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मौजूदा विधानसभा को भंग करने की सिफारिश भी की. अब, रविवार की बैठक में सरकार गठन पर फैसला होने की संभावना है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें