1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. upendra kushwaha party rlsp shock two veteran leader left and join lalu yadav rjd before bihar panchayat chunav 2021 avh

बिहार में Panchayat Chunav से पहले उपेंद्र कुशवाहा को लगा बड़ा झटका ! पार्टी के ये दो दिग्गज नेता हुए RJD में शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Upendra kushwaha
Upendra kushwaha
Facebook

Panchayat Chunav 2021 : बिहार में पंचायत चुनाव से पहले उपेंद्र कुशावाहा की पार्टी रालोसपा को बड़ा झटका लगा है. रालोसपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पार्टी से इस्तीफा देकर राजद में शामिल हो गये हैं. रालोसपा अध्यक्ष को यह झटका तब लगा है जब राजनीतिक गलियारों में उपेंद्र कुशावाहा के जेडीयू में जानें की अटकलें लग रही है.

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कोषाध्यक्ष राजेश यादव और प्रवक्ता सुबोध मेहता ने पार्टी इसे इस्तीफा दे दिया है. दोनों नेता आज तेजस्वी यादव की उपस्थिति में लालू की पार्टी राजद में शामिल हो गए हैं . बताया जा रहै है कि इन दोनों नेताओं को राज्य संगठन में कोई बड़ा पद मिल सकता है. वहीं पंचायत चुनाव (Panchayat Election) से पहले यह रालोसपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

कुशवाहा हो सकते हैं जेडीयू में शामिल- इधर, राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जा रही है कि रालोसपा प्रमुख उपेंंद्र कुशवाहा जल्द ही जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. हालांकि ना तो उपेंद्र कुशवाहा और ना ही जेडीयू की ओर से अभी अभी तक इसकी पुष्टि हुई है. कुशवाहा बीते दिनों सीएम नीतीश कुमार (nitish kumar) से मुलाकात कर चुके हैं.

होली के बाद होना है पंचायत चुनाव- बिहार की पंचायत चुनाव होली (Holi) के बाद होना है. ऐसे में रालोसपा को बड़ा झटका लगा है. राजेश यादव उपेंद्र कुशवाहा के करीबी नेताओं में से एक थे. लेकिन अब उनके राजद में जाने से पार्टी को झटका लगा है. राज्य में अप्रैल मई तक पंचायत चुनाव होने की संभावना है.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें