1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. update news mukesh sahni furious over compassionate statement said ajay nishad speaking at the behest of bjp latest news rjs

Bihar News- अनुकंपा वाले बयान पर भड़के सहनी, कहा- BJP के कहने पर बोल रहे अजय निषाद

बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) इन दिनों यूपी में अपना पांव जमाने में लगे हैं. बिहार से ज्यादा उनका इन दिनों यूपी में समय गुजर रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को वो टक्कर देने की तैयारी में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मुकेश सहनी ने एनडीए समेत कइ मुद्दों पर दिये बड़े बयान
मुकेश सहनी ने एनडीए समेत कइ मुद्दों पर दिये बड़े बयान
फाइल फोटो

पटना. बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) इन दिनों यूपी में अपना पांव जमाने में लगे हैं. बिहार से ज्यादा उनका इन दिनों यूपी में समय गुजर रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को वो टक्कर देने की तैयारी में हैं. हालांकि, यह सब बीजेपी (BJP) को रास नहीं आ रही है. यही कारण है कि भाजपा और सहनी में वार शुरु हो गया है. भाजपा सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने उनपर तंज कसते हुए कहा कि उनकी महत्वाकांक्षा काफी अधिक है.

राजनीति में वो बहुत जल्दी, बहुत कुछ हासिल कर लेना चाहते हैं. लेकिन सच्चाई इससे भिन्न है. वो भूल रहे हैं कि वो बीजेपी की अनुकंपा पर हैं. आगे उन्होंने कहा कि वे पहले ऐसे नेता हैं, जो हार कर नेता बने हैं. अजय निषाद के इस बयान पर शुक्रवार को सहनी ने पलटवार करते हुए कहा कि अजय निषाद खुद की भाषा नहीं बोल रहे हैं. वो बीजेपी के कहने पर "भौंक" रहे हैं. बीजेपी बोलेगी चुप रहने को तो वो चुप रहेंगे. बीजेपी के कौन लोग ये बोल रहे हैं, ये मुझे नहीं मालूम, लेकिन पार्टी के स्तर से ही वो बोल रहे हैं. इस पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है. लेकिन इस बात से थोड़ी तकलीफ है कि हमारे समाज का बेटा ही हमारे बारे में ऐसा बोल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें