1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two teenagers were beaten up in an electric pole on charges of theft in masaudhi rdy

Bihar Crime News: मसौढ़ी में चोरी के आरोप में दो किशोरों को बिजली के पोल में बांध की पिटाई

Bihar Crime News दानापुर में चोरों ने शनिवार रात विजय सिंह यादव पथ स्थित गीता धाम अपार्टमेंट में बंद पड़े फ्लैट संख्या 102 निवासी रितेश कुमार, 402 निवासी व सेवानिवृत्त प्रोफेसर मदन मोहन झा व 403 निवासी व प्रोफेसर कल्याण झा के फ्लैट का ताला काट चोरी की.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मसौढ़ी में चोरी के आरोप में दो किशोरों को बिजली के पोल में बांध की
मसौढ़ी में चोरी के आरोप में दो किशोरों को बिजली के पोल में बांध की
फाइल फोटो

Bihar Crime News: मसौढ़ी के बरनी रोड स्थित सीमेंट दुकान में बीते दिनों हुई चोरी के आरोप में दो किशोरों को दुकानदार ने रविवार को पकड़ बिजली के पोल में रस्‍सी से बांध उसकी पिटाई कर एक किशोर को पुलिस को सौंप दिया. थाना के मलकाना के चार किशोर रोज बरनी रोड स्थित गैराज के पास लोहे के टुकड़ों को चुनकर बेचते हैं. रविवार को भी वह वहां गैराज के पास से लोहे के टुकड़ों को चुनने गये थे. इसी बीच अनुज कुमार ने दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने के आरोप में दो किशोरों को पकड़ लिया.

हालांकि दो अन्‍य किशोर भाग निकलें. पकड़े गये किशोरों को उसने पास के बिजली के एक पोल में रस्‍सी से बांध उनकी पिटाई की. बाद में उसने उनमें से एक किशोर को छोड़ दिया व एक अन्‍य किशोर मलकाना निवासी अनवर हुसैन के पुत्र अमन राज को थाना पुलिस को सौंप दिया.

दानापुर में बंद तीन फ्लैटों से लाखों की संपत्ति की चोरी

दानापुर में चोरों ने शनिवार रात विजय सिंह यादव पथ स्थित गीता धाम अपार्टमेंट में बंद पड़े फ्लैट संख्या 102 निवासी रितेश कुमार, 402 निवासी व सेवानिवृत्त प्रोफेसर मदन मोहन झा व 403 निवासी व प्रोफेसर कल्याण झा के फ्लैट का ताला काट चोरी की. गीता धाम अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि रविवार सुबह देखा की तीनों फ्लैट का ताला टूटा था.

बीएसएनएल के पीजीएम व किरायेदार के घर लाखों की चोरी

बीएसएनएल में पीजीएम के पद पर पश्चिम बंगाल में पदस्थापित अशोक कुमार के आलमगंज के बिस्कोमान गोलंबर स्थित आवास पर चोरों ने पांच लाख की संपत्ति चोरी कर ली है. पीजीएम व पत्नी नीना सिन्हा ने बताया कि 11 तारीख की रात चोरों ने चोरी घटना को अंजाम दिया है. मकान में रहने वाले केयर टेकर राजेश कुमार की पत्नी ने 12 नवंबर को फोन कर चोरी होने की सूचना दी.

उसने बताया कि चोरों ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर चोरी की. इस पर पीड़ित ने समीप में स्थित मायके वालों को सूचना दी. मायके से परिजन घर पहुंचे और देखा कि घर का ताला टूटा था. पीड़ित ने अलमीरा में रखें सोने-चांदी के जेवरात, कैमरा, घड़ी, टैब समेत कीमती चीजें जो लगभग 2 लाख से अधिक की हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें