1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two people shot dead in gambling dispute nine bullets three kiosks and money recovered from the spot rdy

Bihar: जुआ खेलने के विवाद में दो लोगों की गोली मार हत्या, घटनास्थल से नौ गोलियां, तीन खोखे समेत रुपये बरामद

घटनास्थल से नौ गोलियां बरामद की गयी हैं. बताया जा रहा है कि बाघी ठाकुरबाड़ी के समीप स्थित गाछी में बदमाशों के दो गुट जुआ खेल रहे थे, जिसमें भारी भीड़ जुट गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar: घटनास्थल से नौ गोलियां, तीन खोखे समेत रुपये बरामद
Bihar: घटनास्थल से नौ गोलियां, तीन खोखे समेत रुपये बरामद
प्रभात खबर.

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय स्थित लोहिया नगर ओपी के बाघी में गुरुवार की देर रात जुआ खेलने के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये हैं. मृतकों में सिंघौल ओपी क्षेत्र के नागदह निवासी पंकज कुमार (35 वर्ष) और समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र स्थित खोकसाहा निवासी संतोष कुमार (40 वर्ष) शामिल हैं. संतोष कुमार विगत तीन वर्षों से बेगूसराय में ही रहते थे.

घायलों में से दो युवकों बाघी निवासी प्रेम कुमार बाबुल और मुरारी कुमार का इलाज अलग-अलग निजी अस्पतालों में चल रहा है. गोलीबारी में दो और युवक घायल बताये जा रहे हैं, लेकिन उसके संबंध में कुछ पता नहीं चल पा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल से नौ गोलियां बरामद की गयी हैं. बताया जा रहा है कि बाघी ठाकुरबाड़ी के समीप स्थित गाछी में बदमाशों के दो गुट जुआ खेल रहे थे, जिसमें भारी भीड़ जुट गयी.

रात 3:30 बजे जुआ खेलने के दौरान दोनों गुटों में भिड़ंत हो गयी. इसके बाद जुआ खेलने वालों ने कुछ और बदमाशों को बुलाया और देखते ही देखते ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं. इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चार घायल हो गये. अहले सुबह हुई गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. गोलीबारी थमने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो दो लोगों को मृत और चार लोगों को घायल देखा.

इसके बाद लोहिया नगर ओपी की पुलिस को सूचना दी गयी, लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती चारों घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया. घटनास्थल से नौ गोलियां, तीन खोखे, ताश और रुपये बरामद किये गये हैं. दोहरे हत्याकांड से प्रशासनिक हलके में भी खलबली मच गयी है. सदर डीएसपी अमित कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच करने और अपराधियों की धर-पकड़ में जुट गये हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें