1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two days ago the maker had gone to conduct panchayat elections killing a home guard jawan while returning home rdy

Bihar Crime News: दो दिन पहले ही पंचायत चुनाव कराने गया था मकेर, घर लौटते एक होमगार्ड जवान की हत्या

मृत होमगार्ड जवान के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले है. होमगार्ड जवान दो दिन पहले ही मकेर में पंचायत चुनाव कराने गया था. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

Bihar Crime News: छपरा में एक होमगार्ड जवान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. यह मामला सारण जिले के भगवान बाजार थाना के बूटी मोड़ का है. इस हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. मृत होमगार्ड जवान के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले है. होमगार्ड जवान दो दिन पहले ही मकेर में पंचायत चुनाव कराने गया था. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सारण जिले के छपरा शहर स्थित भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज में एक होमगार्ड जवान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. मृत होमगार्ड जवान का नाम 54 वर्षीय सत्यदेव प्रसाद बताया जा रहा है. होमगार्ड जवान दो दिन पहले ही मकेर में पंचायत चुनाव कराने गया था. पंचायत चुनाव कराकर वापस लौटने के बाद अपने नए घर चला गया. बीती रात वह अपने पुराने घर में जाकर सो गया.

जब सुबह में परिवार वालों ने देखा तो उनके होश उड़ गये. जवान के शरीर पर कई जगह चोट के निशान था. इस घटना की सूचना मिलते ही भगवान बाजार थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार झा सुबह में दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौके के कारणों का पता चल पाएगा. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें