1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. three personnel injured in assault stone pelting and firing with personnel in dispute over money at petrol pump rdy

Bihar News: पेट्रोल पंप पर पैसों के विवाद में कर्मियों के साथ मारपीट, पथराव और फायरिंग में तीन कर्मी जख्मी

Bihar News विरोध पर सभी ने पंप कर्मियों से मारपीट करने लगे. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में महादलित ने पंप पर पहुंचकर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पेट्रोल पंप पर पैसों के विवाद में कर्मियों के साथ मारपीट, पथराव और फायरिंग में तीन कर्मी जख्मी
पेट्रोल पंप पर पैसों के विवाद में कर्मियों के साथ मारपीट, पथराव और फायरिंग में तीन कर्मी जख्मी
File photo

Bihar News: पटना के दानापुर के रूकनपुरा स्थित ऑटो केयर सेंटर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर बुधवार शाम ट्रैक्टर में डीजल भरवाने के दौरान पैसों के लेकर विवाद को मारपीट हो गयी. रोड़ेबाजी व चार राउंड फायरिंग भी की गयी. मारपीट में पंप कर्मी चंदन कुमार, प्रभात कुमार व सुमित कुमार जख्मी हो गये. बताया जाता है कि जगदेव पथ मौर्या पथ मुसहरी के रहने वाले महादलित बुधवार को पीपा पुल से शव का अंतिम संस्कार कर ट्रैक्टर से वापस घर जा रहे थे.

इसी क्रम में रूकनपुरा स्थित ऑटो केयर सेंटर पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर चालक 1001 रुपये का डीजल भरवाया और गाड़ी चालू कर आगे बढ़ने लगा तो ट्रैक्टर पर सवार करीब 20-25 बैठे लोग पंप कर्मी से गाली-गलौज करने लगे. विरोध पर सभी ने पंप कर्मियों से मारपीट करने लगे. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में महादलित ने पंप पर पहुंचकर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. पंप के मैनेजर ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस को आता देख सभी महादलित भाग गये.

मैनेजर अभय ने बताया कि ट्रैक्टर पर सवार सभी महादलित शराब के नशे में धुत थे. पंप मालिक अजीत सिंह ने बताया कि पैसों के विवाद को लेकर ट्रैक्टर पर सवार 20-25 महादलितों शराब के नशे में पंप कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे और रोड़ेबाजी करने से तीन कर्मी जख्मी हो गये और पंप के टेबुल समेत अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गये हैं. थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर में डीजल भरवाने के दौरान पैसों को लेकर विवाद में मारपीट हुई है. मारपीट में तीन कर्मी घायल हो गये हैं. जख्मी कर्मी के बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें