1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. three friends drowned at ganga ghat in patna 2 were rescued search for the third continues asj

पटना के गंगा घाट पर तीन दोस्त डूबे, 2 को बचाया गया, तीसरे की तलाश जारी

पटना के गंगा घाट पर आज एक बार फिर हादसा हो गया. पटना के कंगन घाट पर नहाने के दौरान तीन दोस्त गंगा में डूब गये. दो दोस्तों को बचा लिया गया, लेकिन एक की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 स्नान करने के दौरान तीन युवक डूबे
स्नान करने के दौरान तीन युवक डूबे
फाइल

पटना. पटना के गंगा घाट पर आज एक बार फिर हादसा हो गया. पटना के कंगन घाट पर नहाने के दौरान तीन दोस्त गंगा में डूब गये. दो दोस्तों को बचा लिया गया, लेकिन एक की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर रविवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गयी, जब गंगा स्नान के दौरान तीन दोस्त डूबने लगे. वहीं घाट पर मौजूद लोगों ने 2 दोस्तों को बचा लिया, लेकिन तीसरा गंगा में बह गया.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम ने गंगा में खोजबीन शुरू कर दी. गंगा में सर्च अभियान चलाया जा रहा है, अब तक तीसरे दोस्त का पता नहीं चल पाया है.

बताया जाता है कि मालसलामी क्षेत्र के जलकद्दर बाग इलाके से तीनों दोस्त मॉर्निंग वॉक पर कंगन घाट पहुंचे थे. यहां तीनों दोस्त गंगा स्नान करने लगे. वहीं गंगा स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों दोस्त डूबने लगे. घाट पर मौजूद लोगों ने दो दोस्तों की जान तो बचा ली, लेकिन तीसरा तेज धार में बह गया.

पुलिस ने बताया कि सुमित सुबोध और मंजीत तीनों दोस्त गंगा स्नान कर रहे थे. जहां गहरे पानी मे जाने से मंजीत नामक युवक गंगा नदी में डूब गया है, जिसकी खोजबीन की जा रही है. सुमित और सुबोध को सकुशल बचा लिया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें